माइक्रोमैक्स यू यूफ़ोरिया, यूफिट बैंड लॉन्च; कीमत Rs. 6,999 और Rs. 999

HIGHLIGHTS

माइक्रोमैक्स ने अपने नेक्स्ट जेन स्मार्टफ़ोन यू यूफ़ोरिया को भारत में आधिकारिक तौर पर लांच किया है. यह स्मार्टफ़ोन सैमसंग ए3 और एचटीसी डिजायर 620 से कड़ा मुकाबला करेगा.

माइक्रोमैक्स ने आधिकारिक तौर पर अपना नया नेक्स्ट जेन स्मार्टफ़ोन यू यूफ़ोरिया लॉन्च किया है. इसकी कीमत Rs. 6,999  है, यह स्मार्टफ़ोन आपको अमेज़न से मिलेगा पर आपको इसके आज शाम 5 बजे से पहले इसके लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा. इसके साथ ही माइक्रोमैक्स ने एक फिटनेस बैंड को भी लॉन्च किया है, जिसका नाम है यूफिट.

यू यूफ़ोरिया, यूयूरेका की ही पीढ़ी का नया स्मार्टफ़ोन है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच 720p डिस्प्ले (TFT IPS, 16.7M Color, 294 PPI) के साथ गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन से सुरक्षित है. इसके साथ ही यह नया स्मार्टफ़ोन 8.25 mm पतला और इसका वजन केवल 143 ग्राम है. यह स्मार्टफ़ोन मेड इन इंडिया स्मार्टफ़ोन है.

इसके साथ ही अगर यू यूफ़ोरिया के अन्य फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में स्नेपड्रैगन 410 1.2GHz 64-बिट प्रोसेसर के साथ 2GB की रैम भी है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में आपको 8 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है, इसके साथ ही आपको f/2.0 68-डिग्री वाइड एंगल लेंस भी इसके कैमरा में मिल रहे हैं. इस स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड लोलीपोप पर चलता है, और इसके साथ ही यह साइनोजेन ओएस 12 के साथ एक ऐप थीमेर के साथ मिल रहा है, जो आपको आपको हर एक ऐप को कस्टमाइज करने की आज़ादी देता है. इसके साथ ही आपको यह ट्रूकॉलर डायलर, बोक्सर और ऑडियो एफएक्स के साथ मिल रहा है. इसके कनेक्टिविटी आप्शन्स की अगर बात करें तो यह आपको 4G LTE सपोर्ट के साथ मिल रहा है, इसके साथ ही इसमें 2230mAh की बैटरी है.

इसके साथ ही अगर बात करें इसके द्वारा प्रतिस्पर्धा देने की तो यह सैमसंग ए3 और एचटीसी डिजायर 620 के साथ कड़ी टक्कर लेने वाला है. जैसा हम ऊपर कह चुके हैं कि, यू यूफ़ोरिया यूयूरेका की पीढ़ी का ही नया स्मार्टफ़ोन है. इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की डिस्प्ले के साथ साइनोजेनमोड है. माइक्रोमैक्स के यू ब्रांड का टारगेट खासतौर पर नौजवान पीढ़ी है, जिसे यह पूरियो तरह से प्रभावित करने की फिराक में है. इसके साथ ही इन स्मार्टफोंस में हाई-स्पेक्स हैं और यह काफी बढ़िया काम करते हैं. इसके साथ ही इनकी कीमत भी कमाल की है.

इसके साथ ही माइक्रोमैक्स ने एक नए यूफिट बैंड की भी घोषणा की है, इस यूफिट बैंड में OLED डिस्प्ले है. और साथ ही यह बैंड ट्रैक स्टेप्स को सपोर्ट करता है, जिनमें कैलोरी, सोना और इसके साथ ही कॉल्स और मैसेज के नोटिफिकेशन शामिल हैं. इसके साथ ही माइक्रोमैक्स ने पहले 1000 यूजर्स के लिए एक पर्सनल फ्री ट्रेनर देने की भी बात कही है. यह बैंड आपको RS. 999 में मिल जाएगा, इसके साथ ही यह अभी हाल ही में लॉन्च हुए मी बैंड से भी कड़ी टक्कर लेने वाला है.

 

इसके साथ ही कंपनी ने आपके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए एक हेल्थ पर ध्यान रखने वाला डिवाइस की भी घोषणा की है, जिसका नाम है यूहेल्थ. यह डिवाइस कई पैरामीटर्स जैसे BP, टेम्परेचर, रेस्पिरेशन आदि को मॉनिटर करता है. यह डिवाइस आपको Rs. 4,999 में मिलेगा.

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo