दो दिनों के लिए वनप्लस 2 मिलेगा बिना किसी इनवाइट के

दो दिनों के लिए वनप्लस 2 मिलेगा बिना किसी इनवाइट के
HIGHLIGHTS

यह दूसरी बार है जब आप वनप्लस 2 को बिना किसी इनवाइट के खरीद सकते हैं, इस स्मार्टफ़ोन की लॉन्च के बाद यह दूसरा मौका है जब आप इसे ले सकते हैं.

इंतज़ार ख़त्म, अगर आप वनप्लस 2 को खरीदने के लिए किसी इनवाइट की राह देख रहे हैं तो अब आपको इसकी जरूरत नहीं है. क्योंकि यह स्मार्टफ़ोन अब आपको बिना किसी इनवाइट के आसानी से मिल जाएगा, यह दूसरी बार है जब आप इस स्मार्टफ़ोन को ओपन सेल के माध्यम से ले सकते हैं. कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरीय यह जानकारी दी है कि वह 25 नवम्बर और 27 नवम्बर को वनप्लस 2 स्मार्टफोन को बिना इनवाइट के बेचेगी. इसके साथ ही बता दें कि यह ऑफर ब्लैक फ्राइडे डील्स का हिस्सा होगा.

अगर कंपनी के ब्लॉग पोस्ट पर ध्यान दें तो यहाँ लिखा गया है कि, ''अपने वादे को बरकरार रखते हुए हम वनप्लस 2 की ओपन सेल के साथ आ गए हैं. यह ओएप्न सेल  25 नवंबर यानी आज से शुरू होकर 27 नवंबर तक चलेगी.” 

अगर बात करें कि आपको यह स्मार्टफ़ोन बिना इनवाइट के कहाँ से मिलेगा तो आपको बता दें कि इसे आप OnePlus.net वेबसाइट इन दो दिनों में आसानी से ले सकते हैं. अगर इस ओपन सेल की टीज़र इमेज को देखें तो इसपर 'हॉलीडे डील्स' लिखा हुआ है.  

बता दें कि इससे पहले भी कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन के लिए ब्लैक फ्राइडे ओपन सेल का आयोजन किया था. गौरतलब है कि वनप्लस 2 में 5.5 इंच की फुल HD 1080×1920 पिक्सेल रेजोल्यूशन की डिस्प्ले दी गई है. इसके साथ ही इसमें 64-बिट का ओक्टा-कोर स्नेप ड्रैगन 810 2.1 चिपसेट दिया गया है जो 1.8GHz की स्पीड देता है. स्मार्टफ़ोन में एड्रेनो 430 GPU के साथ 4GB की रैम भी दी गई है. फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 13MP का रियर और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफ़ोन में 3300mAh क्षमता की बैटरी दी गई है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo