जोलो ब्लैक 1X स्मार्टफ़ोन भारत में होगा 28 अक्टूबर को लॉन्च

Updated on 26-Oct-2015
HIGHLIGHTS

28 अक्टूबर को ट्विटर पर इस नए स्मार्टफ़ोन को लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च के दौरान ट्विटर के माध्यम से कंपनी फोन से सम्बंधित जानकारियां मुहैया कराएगी. कंपनी के इस लॉन्च में मीडिया के अलावा आम उपभोक्ता भी शामिल हो सकते हैं.

मोबाइल निर्माता कंपनी जोलो 28 अक्टूबर को भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन ब्लैक 1X लौन्क करने वाली है. जानकारी के अनुसार 28 अक्टूबर को ट्विटर पर इस नए स्मार्टफ़ोन को लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च के दौरान ट्विटर के माध्यम से कंपनी फोन से सम्बंधित जानकारियां मुहैया कराएगी. कंपनी के इस लॉन्च में मीडिया के अलावा आम उपभोक्ता भी शामिल हो सकते हैं.

इस स्मार्टफ़ोन की कीमत 10,000 के आसपास ही होगा. क्योंकि इस बाबत कपंनी ने पहले ही जानकारी दी थी कि जोलो ब्लैक के फोन 15,000 रुपए से कम के बजट में उपलब्ध होंगे. जोलो ब्लैक फोन के बारे में कंपनी ने पहले ही खुलासा किया है यह फोन सिर्फ ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध होंगे. इसके साथ ही कपंनी हर तिमाही पर जोलो ब्लैक फोन को लॉन्च करेगी

इसके साथ ही बता दें कि, फ़िलहाल कंपनी ने फोन के अधिकारिक नाम की घोषणा नहीं की है लेकिन कंपनी ने जो मीडिया इनवाइट भेजा है उसमें थ्रिल इट अप ब्लैक 1X का जिक्र है. ऐसे में आशा किया जा सकता है कि कंपनी जोलो ब्लैक 1X मॉडल को ही लॉन्च करेगी.

https://twitter.com/MyXOLO/status/658304538512723968

आपको बता दें कि, इससे पहले भी मोबाइल निर्माता जोलो ट्विटर के माध्यम से फोन लॉन्च कर चुका है. जोलो ने ओमेगा 5 और ओमेगा 5.5 मॉडल को ट्विटर पर लॉन्च किया ​था. गौरतलब हो कि, इस साल जुलाई में जोलो ने अपना ऑनलाइन ब्रांड जोलो ब्लैक लॉन्च किया था. कंपनी ने जोलो ब्लैक नाम से एंडरॉयड स्मार्टफोन पेश किया था जो ऑनलाइन स्टोर फ्लिपकार्ट के साथ उपलब्ध हुआ.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :