Xiaomi का नया रिकॉर्ड! Redmi 13C Series ने छुड़ा दिए सबके छक्के, पहली सेल में बिके 3 लाख फोन

Updated on 22-Dec-2023
HIGHLIGHTS

रेडमी इंडिया के मुताबिक सेल के शुरुआती दिनों में कंपनी ने इस सीरीज के लगभग 3,00,000 यूनिट सेल किए।

दोनों प्रोडक्ट्स को Mi.com, अमेज़न इंडिया और शाओमी रिटेल स्टोर्स के जरिए सेल किया गया था।

स्पेक्स के मामले में Redmi 13C और Redmi 13C 5G कुछ मामूली अंतर के साथ लगभग एक जैसे ही हैं।

शाओमी ने हाल ही में Redmi 13C Series को भारत में लॉन्च किया था। इस लाइनअप में दो डिवाइसेज़- 4G मॉडल और 5G वेरिएन्ट शामिल हैं। इन दोनों फोन्स की पहली सेल पिछले हफ्ते शुरू हुई थी। यह देखते हुए कंपनी ने बिके हुए यूनिट्स की संख्या की घोषणा की है।

Redmi 12 Series से जुड़ा है Redmi 13C Series का पहला सेल रिकार्ड

रेडमी इंडिया के मुताबिक सेल के शुरुआती दिनों में कंपनी ने इस सीरीज के लगभग 3,00,000 यूनिट सेल किए। कंपनी ने दोनों वेरिएन्ट के लिए अलग-अलग संख्याएँ नहीं बताई हैं। रेडमी 13C का पहला लुक 12 दिसंबर को सामने आया था और 16 दिसंबर को इसकी सेल शुरू हुई थी। दोनों प्रोडक्ट्स को Mi.com, अमेज़न इंडिया और शाओमी रिटेल स्टोर्स के जरिए सेल किया गया था। 

यह भी पढ़ें; मोबाइल यूजर्स के लिए धमाकेदार New Year Gift, ये कंपनी इस रिचार्ज में दे रही 24 दिन की Extra Validity!

ध्यान देने वाली बात है कि Redmi 12 series ने भी एक महीने के अंदर 10 लाख यूनिट्स की बिक्री पार कर ली थी। अब समय ही बताएगा कि शाओमी रेडमी 13C सीरीज के साथ भी इसे दोहरा पाएगा या नहीं। 

Redmi 13C सीरीज स्पेक्स

स्पेक्स के मामले में Redmi 13C और Redmi 13C 5G कुछ मामूली अंतर के साथ लगभग एक जैसे ही हैं। इसका 4G मॉडल मीडियाटेक हीलिओ G85 SoC, eMMC 5.1 स्टोरेज, 2MP मैक्रो स्नैपर और 8MP सेल्फी कैमरा के साथ आता है। वहीं 5G वेरिएन्ट मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ चिप, UFS 2.2 स्टोरेज और 5MP फ्रन्ट-फेसिंग कैमरा से लैस है। 

यह भी पढ़ें; Amazing! Samsung का ये दमदार फोन हमेशा के लिए हो गया सस्ता, कंपनी ने इतने हजार घटा दी कीमत

दोनों हैंडसेट्स में 6.74-इंच HD+ 90Hz डिस्प्ले, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन, फ्लैट फ्रेम डिजाइन, 50MP प्राइमरी कैमरा, 3.5mm हेडफोन जैक, माइक्रो SD कार्ड स्लॉट, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, USB type-C, 5000mAh बैटरी और 18W चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।  

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :