श्याओमी का पहला मेड इन इंडिया फ़ोन श्याओमी रेड्मी 2 प्राइम लॉन्च हुआ, कीमत Rs. 6,999

श्याओमी का पहला मेड इन इंडिया फ़ोन श्याओमी रेड्मी 2 प्राइम लॉन्च हुआ, कीमत Rs. 6,999
HIGHLIGHTS

श्याओमी ने भारत में अपना नया और पहला मेड इन इंडिया फ़ोन श्याओमी रेड्मी 2 प्राइम लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही माध्यमों से खरीद सकते हैं.

श्याओमी ने भारत में अपना नया और पहला मेड इन इंडिया फ़ोन श्याओमी रेड्मी 2 प्राइम लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही माध्यमों से खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 6,999 तय की गई है.

श्याओमी के वाईस प्रेसिडेंट ह्यूगो बारा ने कहा कि, “श्याओमी रेड्मी 2 प्राइम को आप मी स्टोर्स के साथ साथ आज ही ऑनलाइन स्टोर्स के माध्यम से खरीद सकते हैं. और अगले सप्ताह से यह सभी ऑफलाइन स्टोर्स पर भी मिलना आरम्भ हो जाएगा.”

श्याओमी रेड्मी 2 या अगर चीन की बात करें तो श्याओमी रेड्मी 2 एनहांस्ड एडिशन में लगभग लाभी कुछ समान दिखाई पड़ रहा है लेकिन कुछ बदलाव जरुर देखे जा सकते हैं. जैसे इसमें 1GB रैम के स्थान पर 2GB रैम दी गई है, 8GB स्टोरेज के स्थान पर 16GB इंटरनल स्टोरेज इस स्मार्टफ़ोन में आपको मिल रही है. लेकिन इस स्मार्टफ़ोन के बारे में अभी भी पूरी जानकारी नहीं मिली है.

अगर बात करें श्याओमी के रेड्मी 2 की तो इस स्मार्टफ़ोन में 4.7-इंच की एचडी डिस्प्ले है और इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 4.4 के साथ MIUI 6.0 पर चलता है. बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में 1.2GHz क्वाड-कोर स्नेपड्रैगन 410 प्रोसेसर के साथ 1GB रैम भी है. इसके साथ ही आपको इस 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे अगर आप बढ़ाना चाहते हैं तो माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से इसे 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का रियर और 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है इसके साथ ही इसमें आपको 2,200mAh क्षमता वाली बैटरी भी मिल रही है. इससे पहले इस डिवाइस को अमेज़न पर लिस्ट हुए देखा गया था. 

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo