श्याओमी रेड्मी नोट 4G अब महज़ Rs. 7,999 में उपलब्ध

श्याओमी रेड्मी नोट 4G अब महज़ Rs. 7,999 में उपलब्ध
HIGHLIGHTS

श्याओमी ने अपने रेड्मी नोट 4G के दामों में Rs. 2,000 की कटौती की है, इसके साथ ही आज कंपनी चीन में अपना अगला नोट भी लॉन्च करने की तैयारी में है.

श्याओमी रेड्मी नोट 4G अब डिस्काउंट कीमत में महज़ Rs. 7,999 में उपलब्ध है. यह स्मार्टफ़ोन Rs. 9,999 में लॉन्च हुआ था. अगर बात करें इस स्मार्टफ़ोन से जुडी खासियतों की तो इस स्मार्टफ़ोन में बढ़िया और टिकाऊ बनावट एक साथ साथ बढ़िया कैमरा भी है. इस कीमत में यह बहुत कुछ ऑफर कर रहा था और अब तो इसने अपने दाम कम कर लिए हैं तो आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि यह आपके लिए कितना जरुरी हो जाता है. इसके दामों में यह कटौती सभी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर की गई है ताकि फ़ोन की बिक्री सही से हो सके. यहाँ जानें आपके बजट ने आने वाले स्मार्टफोंस के बारे में.

श्याओमी रेड्मी नोट 4G, एक 4G सपोर्ट करने वाला फ़ोन है जैसा कि इसके नाम से ही पता चलता है. इस स्मार्टफ़ोन में एयरटेल, और रिलायंस जैसी टेलीकॉम ऑपरेटर के कनेक्शन आसानी से चल सकते हैं. इसके साथ ही इसके दाम में कटौती एक बढ़िया खबर कही जा सकती है. इस स्मार्टफ़ोन में क्वाल-कौम स्नेपड्रैगन 400, क्वाड-कोर 1.6GHz प्रोसेसर है. इसके साथ साथ इस स्मार्टफ़ोन में 2GB के रैम के साथ 8GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसे आप अपने माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 64GB तक बढ़ा सकते हैं. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी है.

अगर इसके डिस्प्ले की बात करें तो यह काफी प्रभावी लगती है. इसके साथ ही इस फ़ोन की बैटरी क्ल्षमता भी काफी बढ़िया और अगर इसकी तुलना इसके बाद आये नए स्मार्टफोंस की बैटरी से करें तो भी यह उनसे बढ़िया कही जा सकती है. हालाँकि यह स्मार्टफ़ोन काफी पुराना है पर इसमें जो दामों की कटौती की गई है, वह नई है, इसके साथ ही आपको बता दें कि यह एक बढ़िया स्मार्टफ़ोन कहा जा सकता है. महज़ Rs. 4,999 में मिलने वाले स्मार्टफ़ोन के बारे में यहाँ जानें.

इसके साथ ही एक खबर और आ रही है कि श्याओमी अपना नया नोट लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. इसके साथ ही कंपनी ने इसके लिए कुछ हिंट भी दिया है कि आज इस नए नोट को लॉन्च किया जा सकता है. कहा जा रहा है कि इस आने वाले स्मार्टफ़ोन में क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 410 प्रोसेसर होगा, इसके साथ ही इसमें 5.5-इंच की डिस्प्ले होगी, जिसकी रेजोल्यूशन में इजाफा करके उसे 1080p की कर दिया गया है. अभी इस लॉन्च के बारे में कोई भी सटीक जानकारी उपलब्ध नहीं है पर जैसे जैसे कुछ जानकारियाँ मिलती जाती हैं, उन्हें आपके साथ भी साझा किया जाता रहेगा.

सोर्स: ट्विटर

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo