सितंबर महीने में 10 मिलियन स्मार्टफोन की बिक्री के बारे में बताये जाने के बाद, शाओमी अब बिग बाज़ार सुपरमार्केट स्टोर्स के साथ पार्टनरशिप करके अपने स्मार्टफोन की बिक्री को ऑफ़लाइन बढ़ाने की योजना बना रहा है.
पूरे देश में बिग बाजार के करीब 240 से ज्यादा स्टोर हैं और शाओमी इसके साथ पार्टनरशिप कर रेडमी 4 और रेडमी नोट 4 को ऑफ़लाइन पेशकश कर रहा है. शाओमी इंडिया के उपाध्यक्ष मनु कुमार जैन ने ट्वीट कर बताया कि कंपनी कुछ समय से बिग बाजार के साथ बातचीत कर रही थी. उन्होंने फ्यूचर ग्रुप(बिग बाजार के ओनर) के फाउंडर और ग्रुप CEO किशोर बियानी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की.
https://twitter.com/manukumarjain/status/918039515633147904?ref_src=twsrc%5Etfw
जैन ने अपने ट्वीट में कहा कि , "कोई अन्य ब्रांड कभी भी सुपरमार्केट चेन में फोन नहीं बेचा है. उन्होंने कहा कि उपभोक्ता बिग बाजार स्टोरों पर एक विशेष कीमत पर स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. हालांकि, विशेष कीमत के बारे में अभी कुछ पता नहीं है. साथ ही खरीदार को नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन और आईसीआईसीआई बैंक कार्डों के इस्तेमाल पर स्पेशल ऑफर भी मिलेंगे.
रेडमी नोट 4 अब भी भारत में शाओमी का बेस्ट-सेलिंग स्मार्टफोन है. ऑनलाइन इस स्मार्टफोन के 5 मिलियन से ज्यादा यूनिट बिक चुके हैं. कंपनी ने जुलाई 2014 में Mi 3 के लॉन्च के बाद से भारत में 25 मिलियन से अधिक स्मार्टफोन बेचे जाने का दावा किया है. कंपनी ने ये भी दावा किया है कि अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट पर 2 दिन के फेस्टिव सेल के दौरान कंपनी ने 1 मिलियन से ज्यादा स्मार्टफोन बेचे हैं.