श्याओमी मी5 नवम्बर में हो सकता है लॉन्च

Updated on 01-Jun-2015
HIGHLIGHTS

कुछ नई अफवाहों से यह सामने आया है इस आगामी स्मार्टफ़ोन में स्नेपड्रैगन 820 के साथ 4GB रैम भी होगी साथ ही कहा जा रहा है कि यह दो वैरिएंट्स में आने वाला है अलग डिस्प्ले साइज़ के साथ.

चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता श्याओमी ने अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन को जल्द लॉन्च करने की योजना बना ली है. मोबाइल-डैड से आई एक नई अफवाह के अनुसार श्याओमी का यह नया स्मार्टफ़ोन श्याओमी मी5 नवम्बर में लॉन्च हो सकता है. इसके साथ साथ बताया जा रह है कि इस स्मार्टफ़ोन में क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम हो सकता है. इसके साथ ही इस डिवाइस के कुछ अन्य स्पेसिफिकेशन में 5.5-इंच की QHD डिस्प्ले के साथ 3000mAh क्षमता वाली बैटरी होगी, इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 16GB और 64GB स्टोरेज ऑप्शन हैं. साथ ही बयाता जा रहा है कि इस स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सेल कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन है इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल फ्रंट फेसिंग कैमरा भी है.

इसके साथ ही आगे आपको बताएं तो कहा जा सकता है कि इस बड़ी डिस्प्ले के साथ साथ यह स्मार्टफ़ोन 5.1mm पतला भी है. और यह बाज़ार में मौजूद पतले स्मार्टफोंस से टक्कर ले सकता है. इसमें कोई दोराय नहीं है कि श्याओमी अपने डिजाईन पर बढ़िया तरह से काम करता है. जैसा कि यहाँ भी देखने को मिल रहा है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं आगामी श्याओमी मी 5 को देखने में यह काफी स्टाइलिश लग रहा है.

आगे बढ़ते हैं, इस स्मार्टफ़ोन में स्नेपड्रैगन 820 का होना इसे और बढ़िया बना देता है इसके साथ ही कुछ अफवाहें कह रही है कि इस स्मार्टफ़ोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर पहले से ही इनबिल्ट हो सकता है. इसके साथ ही कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफ़ोन में सेंस ID भी हो सकता है. इसके साथ ही इसमें अल्ट्रासाउंड तकनीक भी हो सकती है इस तकनीक को ऑप्टिकल टेक्नोलॉजी के स्थान पर लाया गया है. कहा जाता है कि अल्ट्रासाउंड पानी और धूल से फ़ोन को बचाने के लिए बढ़िया तरीके से काम करता है.

अंत में, श्याओमी इसका 6-इंच का वैरिएंट भी लॉन्च कर सकता है. इस स्मार्टफ़ोन में 2K बेज़ललेस डिस्प्ले होगा. इसके स्पेक्स को मोबाइल-डैड द्वारा लीक किया गया है. तो कहा जा सकता है कि इसका बड़ा वर्ज़न 4GB रैम के साथ आयेगा और इसमें स्नेपड्रैगन 820 लेवल का प्रोसेसर भी होगा.

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :