श्याओमी का भारत में एक साल पूरा, लॉन्च किया Mi4i का 32GB वैरिएंट

श्याओमी का भारत में एक साल पूरा, लॉन्च किया Mi4i का 32GB वैरिएंट
HIGHLIGHTS

श्याओमी ने आज भारत में अपना एक साल पूरा कर लिया है और जैसा कि कयास लगाए जा रहे थे, श्याओमी ने इसकी ख़ुशी में अपना नया हैंडसेट श्याओमी के Mi4i का नया 32GB वैरिएंट लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 14,999 रखी गई है.

जैसा की लग ही रहा था और हमने कल भी कल भी आपको बताया था कि भारत में अपना एक साल पूरा होने का जश्न श्याओमी अपने Mi4i का 32GB वैरिएंट लॉन्च करके मनायेगा. आज श्याओमी ने अपना नया हैंडसेट यानी श्याओमी Mi4i का 32GB वैरिएंट लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफ़ोन को 28 जुलाई से दोपहर 2  बजे से सेल किया जाएगा. बता दें कि श्याओमी का यह Mi4i का 32GB वैरिएंट डार्क ग्रे कलर में उपलब्ध होगा.

इसकी घोषणा श्याओमी में अपने एक सोशल चैनल के माध्यम से की है और कहा है कि, “भारत में अपने पहले जन्मदिवस को सेलिब्रेट करने के उपलक्ष में, हम अपने Mi4i के 32GB वैरिएंट को लॉन्च कर रहे हैं. इस बार हमने इसकी स्टोरेज को दोगुना कर दिया है.” श्याओमी भारत में अपना पहला जन्मदिन मना रही है और यह यूजर्स के लिए 22 से 28 जुलाई तक हर दिन एक नया सरप्राइज देने वाली है. श्याओमी ने अपने इस नए स्मार्टफ़ोन 32GB वैरिएंट की घोषणा की है. यह आपको Mi.com या फिर बाकी के ई-कॉमर्स और ऑफलाइन रिटेलर्स के माध्यम से आसानी से उपलब्ध होगा. अभी तक इस स्मार्टफ़ोन को केवल श्याओमी की आधिकारिक वेबसाइट पर ही लिस्ट किया गया है.

श्याओमी ने भारत में इस स्मार्टफ़ोन के इससे पहले 16GB वैरिएंट लॉन्च किया था, जिसकी कीमत Rs. 12,999 रखी गई थी. श्याओमी Mi 4i की बॉडी की अगर बात करें तो यह पोलीकार्बोनेट बॉडी के साथ 5-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले जो पूरी तरह से 441ppi (फुली लैमिनेटेड OGS) से लैस है. यह एंड्राइड लोलीपॉप के साथ नए MiUI 6 पर चलता है, जो इंडियन-सेंट्रिक फीचर्स के साथ आता है.  यह नया MIUI 6 भारतीय भाषाओं जैसे हिंदी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम को सपोर्ट करता है. इसके अलावा यह सेकंड जेनेरेशन के स्नेपड्रैगन 615 ओक्टा-कोर 64-बिट प्रोसेसर के साथ साथ 2GB रैम से भी लैस है. इसके कैमरा पर अपनी नज़र करें तो हम देखते हैं कि इस नए स्मार्टफ़ोन में टू टोन फ़्लैश के साथ 13 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है. इस फ़ोन में 3120mAh की बैटरी है, जो कम्पनी के मुताबिक़ 1.5 दिन तक चलती है. इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में ड्यूल-सिम, 4G, 3G, 2G (दोनों सिम स्लॉट्स में), वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.1 और यूएसबी है. ज्यादा जानें यहाँ   इसके साथ ही बता दें कि पिछले महीने श्याओमी ने भारतीय बाज़ारों में Mi4i का डार्क ग्रे  वैरिएंट भी लॉन्च किया था. इस स्मार्टफ़ोन को आप कंपनी की आह्दिकारिक वेबसाइट Mi.com/in के माध्यम से ही ले सकते थे.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo