Xiaomi Fan Festival 2024: Xiaomi के इन धांसू फोन्स पर धमाका डिस्काउंट

Updated on 07-Apr-2024
HIGHLIGHTS

Xiaomi Fan Festival 2024 की शुरुआत हो चुकी है।

इस सेल के दौरान Xiaomi के कई फोन्स पर धमाका डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इस लिस्ट में Xiaomi 14 और Redmi Note 13 Pro+ 5G के अलावा अन्य पर धमाका डिस्काउंट मिल रहे हैं।

Xiaomi Fan Festival 2024 की शुरुआत हो चुकी है। इस सेल को इसलिए लाया गया है, क्योंकि ग्लोबल बाजार में Xiaomi की ओर से कंपनी की 14वीं सालगिरह मनाई जा रही है। इस खुशी के मौके पर Xiaomi अपने बहुत से फोन्स पर धमाका डिस्काउंट और ऑफर दे रही है। डिस्काउंट के साथ मिलने वाले इन फोन्स में Xiaomi के फोन्स के अलावा Redmi के फोन्स भी शामिल हैं। हालांकि इसके अलावा स्मार्ट टीवी और AIoT डिवाइसेस पर भी बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है। इस सेल की शुरुआत बीते दिन हुई थी। इसके बाद यह सेल 12 अप्रैल तक चलने वाली है। इस दौरान आप सेल में Xiaomi और Redmi डिवाइसेस पर धमाका ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

स्मार्टफोन्स खरीदने वालों के लिए बेस्ट डील

अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप इस सेल के दौरान Xiaomi 14 को इस समय आकर्षक कीमत में खरीद सकते हैं। इस फोन की असल कीमत वैसे तो 69,999 रुपये के आसपास है। हालांकि इस सेल के दौरान फोन को केवल और केवल 59,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसका मतलब है कि Xiaomi 14 पर 10000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर आप Redmi Note 13 Pro+ स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इस फोन को Price Cut के बाद अब केवल और केवल 28,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। हालांकि इस फोन की असल कीमत 31,999 रुपये के आसपास है।

हालांकि स्मार्टफोन्स के अलावा आपको Redmi Pad 6 पर धमाका डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, इसके साथ ही यह डिस्काउंट आप Redmi Smart Fire TV 4K 43 पर भी उठा सकते हैं, इस टीवी पर भी आपको बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

कॉम्बो ऑफर भी दे रही है Xiaomi

इतना ही नहीं, अगर अप इस सेल के दौरान कॉम्बो ऑफर का भी लाभ लेना चाहते हैं तो आप ऐसा कर सकते हैं। असल में अगर आप एक डिवाइस के साथ दूसरा डिवाइस खरीदते हैं तो आपको काफी रियायत मिल जाने वाली है। जैसे अगर आप 2 Redmi Watch 3 Active खरीदते हैं तो आपको यह 4,999 रुपये की कीमत में मिल वाली हैं। इसके अलावा अगर आप Redmi note 13 5G 12GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल को Redmi Buds 5 के साथ खरीदते हैं तो यह दोनों Xiaomi Device आपको 23,798 रुपये की कीमत में मिल जाने वाले हैं।

कहाँ से उठा सकते हैं Xiaomi के इस ऑफर का लाभ?

अगर आप इन XIaomi Exclusive offers का लाभ लेना चाहते हैं तो आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर Xiaomi Fan Festival 2024 पेज पर लैंड करना होगा। हालांकि इसके अलावा इस सेल का लाभ आप Flipkart और Amazon.in पर जाकर उठा सकते हैं। इसके अलावा आप इस डील का लाभ लेने के लिए Xiaomi Home और Xiaomi Retail Stores पर जा सकते हैं। मैंने आपको जैसे कहा है कि यह सेल बीते दिन से शुरू हुई है, और इसके बाद यह सेल 12 अप्रैल तक चलने वाली है। इस दौरान आप इस सेल का लाभ ले सकते हैं। यहाँ सेल के दौरान आपको Xiomi Products पर धमाका डील और ऑफर दिए जा रहे हैं।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :