Xiaomi 15 Ultra में होगा धुआंधार कैमरा सेटअप, लीक जानकारी दिखा रही खास फीचर, ये है लॉन्च टाइमलाइन

Xiaomi 15 Ultra में होगा धुआंधार कैमरा सेटअप, लीक जानकारी दिखा रही खास फीचर, ये है लॉन्च टाइमलाइन

Xiaomi अपने नए फोन यानि Xiaomi 15 Ultra को अगले साल लॉन्च कर सकता है। इस फोन को जनवरी 2025 में लॉन्च किए जाने की खबर मिल रही है, हालांकि यह आधिकारिक जानकारी नहीं है। इसके अलावा फोन को लेकर ऐसा भी माना जा रहा है कि यह कैमरा में बड़े बड़े बदलावों के साथ लॉन्च हो सकता है। ई अपग्रेड्स के बारे में इंटरनेट पर इस समय खबरें मिल रही हैं। आइए जानते हैं कि यह लीक जानकारी क्या कहती है।

Xiaomi 15 Ultra में होने वाले कैमरा अपग्रेड

आगामी iPhone 15 Ultra को लेकर माना जा रहा है कि इस फोन में कैमरा सेटअप में Sony LYT-900 सेन्सर होने वाला है। इस फोन को लो लाइट में बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए इस फीचर से लैस किया जा सकता है। सेन्सर के अलावा, इस फोन में आपको ज्यादा बेहतर Cinematic Mode मिल सकता है। इस मोड को हम सभी Xiaomi 14 Ultra में भी देख चुके हैं। हालांकि, यहाँ इसकी कुछ लिमिटेशन है, यह केवल 1080p Video Recording ही कर सकता है।


इसके उलट Xiaomi 15 Ultra को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि यह फोन इस कैमरा के माध्यम से और खासकर बेहतर Cinematic Mode के माध्यम से 4K Video Recording कर सकता है। इसके अलावा इस फोन में कैमरा के साथ आपको स्लो-मोशन फीचर भी मिल सकता है, जो कैमरा को ज्यादा बेहतर बनाने की क्षमता रखता है।

आगामी Xiaomi 15 Ultra को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि इस फोन में एक 50MP का फ्रन्ट कैमरा सेल्फी आदि के लिए मिल सकता है। पिछले मॉडल में फ्रन्ट पर एक 32MP का ही सेल्फ़ी कैमरा मिलता था, इसका मतलब है कि सेल्फ़ी कैमरा भी कई बदलावों के साथ आने वाला है।

Xiaomi 15 Ultra का डिजाइन और इसमें मिलने वाला प्रोसेसर

ऐसा माना जा रहा है कि यह फोन 2025 की शुरुआत में लॉन्च होने वाला है, ऐसे में इस फोन में क्वलकॉम का नई पीढ़ी का प्रोसेसर हो सकता है, इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 4 प्रोसेसर मिल सकता है। इस प्रोसेसर को कंपनी अपने आगामी ईवेंट में October 2024 में पेश कर सकती है। इस फोन में Xiaomi की नई Imaging Chip भी होने वाली है।

स्मार्टफोन में 2K Quad Curved डिस्प्ले तो होने वाली ही है, इसके अलावा यह डिस्प्ले काफी बड़ी भी होगी। फोन को सरैमिक और Faux Leather फिनिश में भी लॉन्च क्या जा सकता है। ऐसा भी देखने में या रहा है कि इस फोन को Xiaomi 15 Ultra को चीन में 2025 की जनवरी में लॉन्च किया जा सकता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo