Xiaomi 14 ultra के कैमरा स्पेक्स हुए लीक, फोन में होगा 50MP का क्वाड कैमरा सेटअप, देखें फुल डिटेल्स

Xiaomi 14 ultra के कैमरा स्पेक्स हुए लीक, फोन में होगा 50MP का क्वाड कैमरा सेटअप, देखें फुल डिटेल्स
HIGHLIGHTS

एक नए लीक से सामने आ रहा है कि Xiaomi 14 Ultra स्मार्टफोन के कैमरा स्पेक्स लीक हुए हैं।

Xiaomi 14 Ultra स्मार्टफोन में एक क्वाड कैमरा सेटअप होने वाला है।

Xiaomi 14 Ultra में एक 50MP का मेन कैमरा होने वाला है।

Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro के चीन में लॉन्च के बाद Xiaomi 14 Ultra को लेकर भी जानकारी सामने आ रही है। यह इस सीरीज का टॉप नॉच फोन होने वाला है। हालांकि ऐसा भी सामने आ रहा है कि फोन को अगले साल तक ही लॉन्च किया जा सकता है। Xiaomi 14 Ultra स्मार्टफोन मॉडल में स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 प्रोसेसर होने वाला है।

इसके अलावा फोन में एक बड़ी बैटरी भी हो सकती है। हालांकि अब एक नए लीक से सामने आ रहा है कि Xiaomi 14 Ultra स्मार्टफोन में कैसा कैमरा होने वाला है। अर्थात् फोन के कैमरा स्पेक्स सामने आए हैं।

अगर हम जाने माने टिप्स्टर Digital Chat Station की बात करें तो सामने आ रहा है कि Xiaomi 14 Ultra स्मार्टफोन में एक 50MP+50MP+50MP+50MP का क्वाड कैमरा सेटअप होने वाला है।


यह भी पढ़ें: बेहद सस्ता हुआ Redmi 12, कंपनी ने दिया बड़ा तोहफा, अब बस इतनी कीमत में ले जा सकते हैं घर

लीक की मानें तो Xiaomi 14 Ultra में मौजूद प्राइमेरी कैमरा में f/1.6 से लेकर f/4.0 तक अपर्चर हो सकता है। इससे यह भी पता चलता है कि Xiaomi 14 Ultra स्मार्टफोन में इसकी पीढ़ी के पिछले फोन से अच्छा कैमरा होने वाला है। हालांकि यह बात तब सच मानी जा सकती है जब यह रुमर सच साबित होते हैं।

आगामी स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 14 पर आधारित HyperOS होने वाला है। इतना ही नहीं, Xiaomi 15 Ultra स्मार्टफोन में एक 5500mAh की बैटरी होने वाली है। अगर देखा जाए तो Xiaomi 13 Ultra स्मार्टफोन में मौजूद 5000mAh की बैटरी से यह बड़ी बैटरी है। ऐसा भी माना जा रहा है कि Xiaomi 14 Ultra स्मार्टफोन में एक 2K क्वाड कर्वव्ड डिस्प्ले होने वाली है।

यह भी पढ़ें: इंतज़ार खत्म! Redmi K70 Series ने मारी धमाकेदार एंट्री, देखें इसके Attractive फीचर्स और कीमत


लॉन्च को लेकर हालांकि कोई जानकारी अभी तक इंटरनेट पर सामने नहीं आई है, लेकिन इस फोन को लेकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि इसे अगले साल मार्च तक लॉन्च किया जा सकता है।

अभी तक Xiaomi 14 Ultra को लेकर इतनी ही जानकारी सामने आई है। हालांकि आपको यह भी ध्यान रखना चाहिए कि यह जानकारी केवल और केवल लीक और रुमर्स आदि पर ही बेस्ड है। इसका यही मतलब है कि इस जानकारी को चुटकी में नमक की तरह ही देखा जाना चाहिए।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo