Xiaomi 14 Ultra के बैटरी स्पेक्स हुए लीक, पिछले फोन को ऐसे देगा मात, जानें सबकुछ…

Updated on 01-Dec-2023
HIGHLIGHTS

अपकमिंग शाओमी 14 अल्ट्रा स्मार्टफोन 5180mAh बैटरी के साथ आने की उम्मीद है।

5180mAh बैटरी 90W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है।

शाओमी इस स्मार्टफोन को अगले साल मार्च में लॉन्च कर सकता है।

पिछले कुछ समय से Xiaomi 14 Ultra को लेकर काफी लीक्स आ रहे हैं। हालांकि, यह हाल ही में लॉन्च हुई Xiaomi 14 Series का टॉप-ऑफ-द-लाइन वेरिएन्ट होगा और अगले साल से पहले इसके लॉन्च की उम्मीद नहीं है। हाल ही में Ultra मॉडल के कैमरा स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए थे। अब, एक टिप्सटर ने चीनी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर इस डिवाइस की बैटरी क्षमता का खुलासा किया है।

Xiaomi 14 Ultra Battery Details Leaked

टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक अपकमिंग शाओमी 14 अल्ट्रा स्मार्टफोन 5180mAh बैटरी के साथ आने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें; Samsung के 12GB रैम वाले बजट फोन पर अमेज़न का Bumper Offer! अब मिल रहा बेहद सस्ता

पिछले एक लीक से सुझाव मिला था कि अपकमिंग 14 अल्ट्रा अपने पिछले स्मार्टफोन की तुलना में महत्वपूर्ण तौर पर बड़ी बैटरी के साथ आएगा। बता दें कि Xiaomi 13 Ultra में 5000mAh बैटरी शामिल है।

डिजिटल चैट स्टेशन ने यह भी मेंशन किया है कि 5180mAh बैटरी द्वारा 90W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करने की उम्मीद है।

Specifications (Expected)

अफवाहें संकेत दे रही हैं कि शाओमी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन मॉडल में 50MP + 50MP + 50MP + 50MP क्वाड कैमरा सेटअप शामिल होने की उम्मीद है। इसके प्राइमरी कैमरा में संभावित तौर पर f/1.6 से f/4.0 रेंज का अपर्चर होगा। 

यह भी पढ़ें; Vivo ने हमेशा के लिए घटा दी इन बजट 5G फोन्स की कीमत, साथ ही मिल रहा तगड़ा कैशबैक, देखें New Price

अपकमिंग हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर से लैस हो सकता है और HyperOS पर चल सकता है जो एंड्रॉइड 14 पर आधारित है। साथ ही इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7-इंच 2K AMOLED स्क्रीन दिए जाने की संभावना है। 

खबरें ये भी आ रही हैं कि शाओमी इस स्मार्टफोन को अगले साल मार्च में लॉन्च कर सकता है। अब तक इस फोन के बारे में इतनी ही जानकारी सामने आई है। ध्यान दें कि ये स्पेसिफिकेशन्स और डिटेल्स लीक्स और अफवाहों पर आधारित हैं। इसलिए हम आपको यही सलाह देंगे कि इन डिटेल्स को पूरी तरह से सही न मानें। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :