Xiaomi 14 Pro Hidden Feature: फोन नहीं हथोड़ा है ये नया स्मार्टफोन, कर सकता है ये मुश्किल काम

Xiaomi 14 Pro Hidden Feature: फोन नहीं हथोड़ा है ये नया स्मार्टफोन, कर सकता है ये मुश्किल काम

क्या आप Thor के बड़े फैन हैं? हम मैं आपसे कहूँ कि बाजार में एक हथोड़े जैसा ही फोन मौजूद है, जो न केवल कॉल, टेक्स्ट और गेमिंग कर सकता है, बल्कि इसके माध्यम से आप किले भी ढोंक सकते हैं। यहाँ मैं आपसे एक फोन की ही बात कर रहा हूँ, न तो मैं आपको किसी टफ फोन कवर के बारे में बता रहा हूँ और न ही किसी ऐसे डिवाइस के बारे में जो इस काम को आसानी से करता आ रहा है। मैं यहाँ Xiaomi 14 Pro की बात कर रहा हूँ, इसे आप एक फोन के साथ साथ एक हथोड़े की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है।

Xiaomi 14 Pro में दिए गए हैं गजब के फीचर


अभी हाल ही में Xiaomi की ओर से चीन के बाजार में एक नए Xiaomi 14 Series के Flagship स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था। इस नए लॉन्च किए गए फोन में Leica Summilux Lenses के अलावा इसमें मौजूद HyperOS और स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर ने बाजार में मानो के नई तरह की लहर सी पैदा कर दी है। हालांकि एक व्यक्ति ने इसके साथ एक अलग ही टेस्ट को अंजाम दिया है। आइए जानते है कि आखिर ये कौन सा टेस्ट है।

हथोड़े जैसा मजबूत है Xiaomi 14 Pro में दिया गया ये ग्लास

Xiaomi 14 Pro स्मार्टफोन में Dragon Crystal Glass दिया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह Glass बेहद ही ज्यादा मजबूत है, इसे लेकर कहा जा रहा है कि यह Gorilla Glass Victus 2 से भी ज्यादा मजबूत है। इसी को यह व्यक्ति जाँचने का प्रयास कर रहा था।

यह भी पढ़ें: iQOO 12 India Launch: इस दिन आ रहा Latest प्रोसेसर और 120W चार्जिंग वाला तगड़ा गेमिंग फोन, देखें डिटेल्स

Xiaomi 14 Pro से कील ठोकता नजर आया ये व्यक्ति

इस वीडियो को असल में Weibo पर पोस्ट किया गया है। हालांकि अब इस वीडियो को X यानि Twitter पर भी शेयर किया जा रहा है। हम यहाँ देख सकते है कि इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि इस व्यक्ति के द्वारा Xiaomi 14 Pro के साथ एक कील को ठोका जा रहा है। यह कील डिस्प्ले की ओर से ठोकी जा रही है। यह मात्र एक ही वीडियो नहीं है, एक वीडियो में इस काम को स्लो मोशन में भी किया जा रहा है।

आश्चर्य में डाल देता है ये वीडियो

जैसे ही इस व्यक्ति का काम पूरा हो गया, यानि इसमें कील को उस लकड़ी के टुकड़े में ठोक लिया तो इसके द्वारा Xiaomi 14 Pro की डिस्प्ले को कैमरा पर भी दिखाया गया। इसे देखकर सभी आश्चर्य में पड़ गए कि आखिर इसकी डिस्प्ले इतनी मजबूत कैसे है। डिस्प्ले पर न तो कोई निशान था और न ही यह किसी भी तरह से डैमेज हुई थी। यहाँ तक की इसपर कोई स्क्रैच भी नजर नहीं आ रहा था।

हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं!

हालांकि यहाँ हम आपको बता देते है कि इस वीडियो की आधिकारिक होने की पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं। हालांकि इसे देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि फोन बेहद ही मजबूत है। ऐसा ही कुछ इसके पहले Honor 90 5G के साथ भी किया जा चुका है। इस तरह के टेस्ट कई फोन्स पर भी किए जाते रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Apple की चेतावनी! State-Sponsored Attack को लेकर इन बड़ी हस्तियों को भेजा अलर्ट, क्या है पूरा मजरा?

हम भी ऐसा ही टेस्ट इसपर फोन पर करने का प्रयास करेंगे, हालांकि अभी यह फोन इंडिया में लॉन्च नहीं हुआ है। इसके लॉन्च के बाद क्या हमें भी ऐसा टेस्ट करना चाहिए, कमेन्ट बॉक्स में जाकर बताएं!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo