Xiaomi 14 को लेकर leaked हुई सबसे बड़ी जानकारी, इन Specifications के साथ लॉन्च होगा फोन, देखें सभी

Xiaomi 14 को लेकर leaked हुई सबसे बड़ी जानकारी, इन Specifications के साथ लॉन्च होगा फोन, देखें सभी
HIGHLIGHTS

Xiaomi 14 को लेकर चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo के माध्यम से एक Poster लीक हुआ है।

Xiaomi 14 को लेकर सामने आए इस लीक पोस्टर से फोन के सभी स्पेक्स भी सामने आए हैं।

Xiaomi 14 स्मार्टफोन में एक बड़ा स्क्वेर कैमरा मॉड्यूल होने वाला है, इसमें तीन Leica branded sensor होने वाले हैं।

पिछले कुछ समय से Xiaomi 14 Series को लेकर कुछ लीक और रुमर्स सामने आ रहे है। इस सीरीज को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें Xiaomi 14, Xiaomi 14 Pro और Xiaomi 14 Ultra स्मार्टफोन्स होंगे। हालांकि अब एक नया लीक में Phone का Poster लीक हुआ है, जो फोन के फुल स्पेक्स से पर्दा उठाता है।

अगर हम Gizmochina की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो आपको बता देते है कि Xiaomi 14 को लेकर चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़ें: 6,499 रुपये में इस धाकड़ स्मार्टफोन की हुई launching, Redmi A2 से हो रही आमने सामने की टक्कर

लीक पोस्टर से सामने आ रहा है कि आगामी Xiaomi 14 स्मार्टफोन में एक बड़ा स्क्वेर कैमरा मॉड्यूल होने वाला है। इसी में leica ब्रांड के तीन कैमरा होने वाले हैं। इसके अलावा आपको बता देते है कि फोन में एक 50MP का OV50H मेन कैमरा मिलने वाला है। फोन में एक 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिलता है। इसके अलावा फोन में एक 50MP का टेलीफोटो लेंस भी मिलने वाला है।

इसके साथ साथ Xiaomi 14 फोन में एक 6.44-इंच की C8 OLED 12-bit डिस्प्ले होने वाला है। फोन में ग्राहकों को 1.5k रेजोल्यूशन मिलने वाली है। इसके अलावा यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसमें ग्राहकों को Dolby Vision और HDR10+ सपोर्ट मिलने वाली है।

Smartphone में एक डुअल स्टेरीओ स्पीकर्स का सपोर्ट मिलने वाला है। फोन में IP68 सर्टिफ़ाईड बॉडी मिलती है, इसके अलावा फोन में IR Blaster का भी सपोर्ट है। इतना ही नहीं, फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 प्रोसेसर भी मिलने वाला है। यह LPDDR5x रैम और UFS 4 स्टॉरिज क्षमता से लैस होने वाला है।

इस आगामी फोन में बड़ा VC Liquid Cooling System मिलने वाला है, जो फोन को गर्म होने से बचाने को लेकर काम करेगा। इतना ही नहीं, इस फोन में एक 4600mAh की बैटरी मिलने वाली है, जो 90W वाइर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग से लैस है। फोन में 10W की वायरलेस रीवर्स चार्जिंग सपोर्ट भी मिलती है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Z Flip 5 VS Oppo Find N3 Flip: दो फ्लिप फोन्स की कीमत और स्पेक्स का कंपैरिजन

अभी तक सामने आई जानकारी से यह भी पता चलता है कि Xiaomi 14 Pro स्मार्टफोन में iPhone 15 Pro के जैसे ही Titanium Frame मिलने वाला है। इतना ही नहीं, फोन में Satellite Connectivity भी मिलने वाली है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo