Xiaomi ने भारत में इस लॉन्च किया इस फोन का Panda Model, देखें क्या है प्राइस और कैसे हैं टॉप फीचर

Updated on 29-Jul-2024

Xiaomi 14 Civi Panda Edition को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कुछ समय पहले ही जानकारी सामने आई थी कि Xiaomi 14 Civi स्मार्टफोन को डुअल-कलर डिजाइन में लॉन्च किया जाने वाला है। हालांकि, अब इस फोन को आधिकारिक तौर पर इंडिया के बाजार में पेश कर दिया गया है। आइए जानते है कि आखिर इस फोन में आपको क्या मिलता है, इसके स्पेक्स और फीचर कैसे हैं, इसके अलावा इसका प्राइस क्या है।

Xiaomi 14 Civi Panda Edition Price और अन्य डिटेल्स


Xiaomi Panda Model एक लिमिटेड Edition है। इस फोन को 12GB रैम और 512GB स्टॉरिज मॉडल के साथ लॉन्च किया गया है, इसका प्राइस 48,999 रुपये है। हालांकि ICICI Bank Offer के साथ आप फोन को केवल 45,999 रुपये में खरीद सकते हैं, इस फोन पर 3000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। Panda Edition की कलर ऑप्शन में आता है। इस फोन में आपको Hot Pink, Aqua Blue और Panda White Color ऑप्शन मिलते हैं। फोन में स्टाइलिश डिजाइन के साथ वेगन लेदर और ग्लास बैक एक साथ मिलते हैं।

Regular Xiaomi 14 Civi और Panda Model में क्या अंतर?

अगर इन दोनों ही फोन्स की बात की जाए तो Regular Xiaomi 14 Civi और Panda Model में केवल डिजाइन का ही अंतर दिखाई पड़ता है। हालांकि, इसके अलावा दोनों ही फोन्स में आपको एक कैसे स्पेक्स मिलते हैं। Panda Model केवल और केवल एक ही वैरिएन्ट में 12GB रैम और 512GB स्टॉरिज के साथ आता है।

Xiaomi 14 Civi Panda Model के स्पेक्स और फीचर

Xiaomi के इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर मिलता है। इसके लावा फोन में 12GB रैम और 512GB स्टॉरिज मिलती है। फोन में एक 4700mAh की बैटरी भी आती है, जो 67W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में एक 6.55-इंच की डिस्प्ले मिलती है, यह 1.5K Curved AMOLED डिस्प्ले से लैस है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 3000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है।

कैमरा की बात करें तो इस फोन में एक 50Mp का मेन कैमरा मिलता है, फोन में एक 50Mp का टेलीफोटो लेंस भी मिलता है। इतना ही नहीं, फोन में एक 12MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस भी है। फोन में एक 32MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है। फोन को आप आधिकारिक वेबसाईट और Flipkart के माध्यम से खरीद सकते हैं।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :