29 जुलाई को लॉन्च होगा पांडा एडीशन वाला ये लेटेस्ट Xiaomi फोन, देखें इसका झकास लुक

29 जुलाई को लॉन्च होगा पांडा एडीशन वाला ये लेटेस्ट Xiaomi फोन, देखें इसका झकास लुक
HIGHLIGHTS

शाओमी ने पिछले महीने भारत में Xiaomi 14 Civi स्मार्टफोन को Leica ऑप्टिक्स के साथ लॉन्च किया था।

आज कंपनी ने नए पांडा डिजाइन के साथ Xiaomi 14 Civi के एक लिमिटेड एडीशन के लॉन्च डेट की पुष्टि की है।

Xiaomi 14 Civi स्मार्टफोन एक 6.55-इंच 1.5K C8 12-बिट OLED डिस्प्ले के साथ आता है।

शाओमी ने पिछले महीने भारत में Xiaomi 14 Civi स्मार्टफोन को Leica ऑप्टिक्स के साथ लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन को को क्रूज़ ब्लू ड्यूल-स्लाइस एडीशन, माचा ग्रीन नैनो-टेक वीगन लेदर एडीशन और और शैडो ब्लैक क्लासिक मैट एडीशन में पेश किया गया था।

Xiaomi 14 Civi Panda Edition Launch Date

आज कंपनी ने नए पांडा डिजाइन के साथ Xiaomi 14 Civi के एक लिमिटेड एडीशन के लॉन्च डेट की पुष्टि की है। इस नए वेरिएंट को Redmi Pad SE 4G और Redmi Pad Pro 5G के साथ 29 जुलाई को लॉन्च किया जाने वाला है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के मिरर ग्लास और वीगन लेदर वर्जन, पिंक, ग्लैमरस मोनोक्रोम और इलेक्ट्रिक ब्लू एडीशंस की भी पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: रसोई गैस के नाम पर झट से लुट रही मेहनत की कमाई, एक मैसेज कर रहा कांड, देखें पूरा माजरा

ये मॉडल्स मार्च में चीन में कोना लेदर + मिरर ग्लास फिनिश के साथ Xiaomi Civi 4 Pro लिमिटेड एडीशन के तौर पर लॉन्च हुए थे। इसके कलर ऑप्शंस ब्लैक और व्हाइट, ब्लू और पिंक थे।

अब, हमें यह देखने के लिए इंतज़ार करना होगा कि भारत में कौन सा वर्जन लॉन्च हो रहा है, क्योंकि यह टॉप-एंड 12GB + 512GB वेरिएंट में आने की संभावना है। यह स्मार्टफोन लॉन्च के बाद फ्लिपकार्ट, कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Mi होम स्टोर्स और पार्टनर स्टोर्स के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

चलिए अब जल्दी से भारत में हाल ही में लॉन्च हुए Xiaomi 14 Civi के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स देख लेते हैं।

Xiaomi 14 Civi Specifications

Xiaomi 14 Civi स्मार्टफोन एक 6.55-इंच 1.5K C8 12-बिट OLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट, 240 Hz टच सैंपलिंग रेट और 3000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है। इस डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 की सुरक्षा भी दी गई है।

यह भी पढ़ें: POCO इस दिन लाने वाला है POCO F6 का स्पेशल एडीशन, देखें किस खासियत से होगा लैस

यह डिवाइस एक ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर पर चलता है जिसे 12GB तक LPDDR5X रैम और 512GB तक UFS 4.0 स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। सॉफ्टवेयर के मामले में यह फोन एंड्रॉइड 14-आधारित Xiaomi HyperOS पर काम करता है।

इसके अलावा बात करें कैमरा विभाग की तो यह हैंडसेट 50MP OIS रियर कैमरा, 50MP 2x टेलीफ़ोटो कैमरा और एक 12MP अल्ट्रावाइड एंगल लेंस ऑफर करता है। फोन के फ्रन्ट पर एक 32MP सेल्फ़ी कैमरा मिलता है। इसके अलावा फोन को पॉवर देने वाली एक 4700mAh की बैटरी है जो 67W स्पीड पर चार्ज होती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo