Best Camera Phone की शौकीन लड़कियों को बेहद पसंद आएगी Xiaomi 13T Series, इस दिन है Launching

Best Camera Phone की शौकीन लड़कियों को बेहद पसंद आएगी Xiaomi 13T Series, इस दिन है Launching
HIGHLIGHTS

Xiaomi 13T Series को 26 सितंबर 14:00 GMT+2 को बर्लिन में पेश किया जाएगा।

इस अपकमिंग लाइनअप में दो मॉडल्स Xiaomi 13T और Xiaomi 13T Pro शामिल हैं।

Xiaomi 13T Pro को सबसे खास बनाने वाला इसका कैमरा सेटअप है।

Technology के दीवानों में उत्साह काफी बढ़ रहा है क्योंकि जाना-माना स्मार्टफोन ब्रांड शाओमी अपनी Xiaomi 13T Series को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी की ओर से आधिकारिक पुष्टि हो गई है कि इस सीरीज को 26 सितंबर 14:00 GMT+2 को बर्लिन में पेश किया जाएगा। शाओमी के फाउंडर और CEO, Lei Jun ने यह रोमांचक घोषणा की है और Leica के साथ पार्टनरशिप करके एक गेम-चेंजिंग फीचर लाने का संकेत दिया है जो टॉप-टायर फोटोग्राफी के लिए जाना जाता है। 

इस अपकमिंग लाइनअप में दो मॉडल्स Xiaomi 13T और Xiaomi 13T Pro शामिल हैं। इन दोनों में से Xiaomi 13T Pro ग्लोबल यूजर्स के लिए काफी सुर्खियों में रहा है जिसके कारण यह टेक कम्यूनिटी में एक हॉट टॉपिक बन गया है। 

यह भी पढ़ें: Realme C51 vs Realme C53: दो Powerful Smartphones के बीच तगड़ा टकराव! कौन होगा Best?

Xiaomi 13T Pro को सबसे खास बनाने वाला इसका कैमरा सेटअप है। हालांकि, इस स्मार्टफोन में हाल ही में लॉन्च हुए Redmi K60 Ultra की कुछ समानताएं हैं, लेकिन यह ध्यान देना आवश्यक है कि ये दोनों प्रोडक्ट एक जैसे नहीं हैं। Xiaomi 13T Pro का मेन कैमरा एक Sony IMX707 सेंसर हो सकता है जो 1/1.28-इंच ओवरसाइज़ होने के संभावना है। इस सेंसर को IMX989 के बाद सोनी के सबसे पॉवरफुल सेंसर के तौर पर देखा जाता है। 

Xiaomi 13T Series india launch soon?

इसकी तुलना में Xiaomi 13T Pro का नजदीकी प्रतिस्पर्धी Redmi K60 Ultra स्मार्टफोन का मेन रियर कैमरा Sony IMX800 सेंसर के साथ आता है। कैमरा तकनीक में यह छोटा-सा अंतर शाओमी की कमिटमेंट को दिखाता है कि कंपनी अपने यूजर्स को कटिंग-एज फोटोग्राफी एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार है। 

यह भी पढ़ें: 7 साल का हुआ Reliance Jio, यूजर्स पर कर दी offers की बौछार! मिलेगा 21GB Extra Data और Special Voucher

जैसे-जैसे Xiaomi 13T Series की रिलीज़ डेट नजदीक आ रही है वैसे-वैसे दुनियाभर में तकनीक के दीवानों पर फैन्स का उत्साह बढ़ता जा रहा है और इसके लॉन्च का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। Leica पार्टनरशिप के साथ कंपनी ने स्मार्टफोन के फोटोग्राफी अनुभव को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का वादा किया है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo