Xiaomi ने ग्राहकों को दिया बड़ा सरप्राइस, फरवरी इवेंट में पेश किया 13 सीरीज का सबसे बेहतरीन फोन

Xiaomi ने ग्राहकों को दिया बड़ा सरप्राइस, फरवरी इवेंट में पेश किया 13 सीरीज का सबसे बेहतरीन फोन
HIGHLIGHTS

Xiaomi 13 lite को ग्लोबली लॉन्च कर दिया गया है

स्मार्टफोन ड्यूअल सेल्फी कैमरा के साथ आया है

हैंडसेट ब्लैक, लाइट ब्लू और लाइट पिंक कलर्स में उपलब्ध है

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड शाओमी ने Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro के साथ अपने फ्लैगशिप के एक हल्के वर्जन Xiaomi 13 lite को ग्लोबली पेश किया है। यह स्मार्टफोन इस फ्लैगशिप का एक निचला वर्जन है जो कैमरा समेत कई प्रभावी स्पेसिफिकेशंस के साथ आया है और फरवरी इवेंट के दौरान एक सरप्राइस के तौर पर लॉन्च हुआ है। 

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

Xiaomi 13 lite के स्पेसिफिकेशंस

Xiaomi 13 lite, 13 सीरीज का अनेक खूबियों वाला और बजट-फ्रेंडली वेरिएंट है जिसे 6.55 इंच के AMOLED पैनल के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ ऑफर किया गया है। हुड के अंदर, स्मार्टफोन में क्वालकॉम SM7450-AB स्नैप्ड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर के साथ एड्रीनो GPU मिलता है। इसी के साथ फोन में 8GB तक रैम और 256GB UFS 2.2 स्टोरेज भी मिलती है। स्मार्टफोन 67W की फास्ट चार्जिंग के साथ एक 4500 mAh की बैटरी द्वारा संचालित है। हैंडसेट एंड्रॉइड 12 पर आधारित MIUI 14 पर चलेगा। 

xiaomi 13 lite launched

कनेक्टिविटी ऑप्शंस में Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac/6, ड्यूअल बैंड, 5.2, A2DP, LE, GPS (L1+L5), GLONASS (L1), BDS (B1I+B1c+B2a), GALILEO (E1+E5a), QZSS (L1+L5), NavIC शामिल हैं। 

ऑप्टिक्स की बात करें तो, स्मार्टफोन में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 50MP प्राइमरी शूटर के साथ एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर मिलता है। स्मार्टफोन के कैमरे 4K 30 fps पर वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए HDR और पनॉरमा सपोर्ट के साथ 32MP+8MP के ड्यूअल फ्रंट कैमरा मिलते हैं। 

इसे भी देखें: Jio का यह रिचार्ज प्लान चुनेंगे तो पूरे साल नहीं होगी कॉलिंग और डेटा की टेंशन, धांसू है ये प्लान

Xiaomi 13 lite की कीमत 

सीरीज के सबसे वर्सेटाइल फोन Xiaomi 13 lite की कीमत 499 यूरो से शुरू होती है और यह ग्लोबली उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन ब्लैक, लाइट ब्लू और लाइट पिंक कलर्स में आता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo