पर्पल कलर वेरिएंट में आएगा Xiaomi 12T Pro, लीक हुई ये जानकारी

पर्पल कलर वेरिएंट में आएगा Xiaomi 12T Pro, लीक हुई ये जानकारी
HIGHLIGHTS

जल्द लॉन्च होगा Xiaomi 12T Pro

Xiaomi 12T Pro कम से कम एक मॉडल में लॉन्च होगा जिसमें 8GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगा

नया फ्लैगशिप हैंडसेट जाहिर तौर पर कॉस्मिक ब्लैक, लूनर सिल्वर और क्लियर ब्लू कलर ऑप्शन में भी पेश किया जाएगा

Xiaomi जल्द ही अपनी नवीनतम फ्लैगशिप Xiaomi 12T सीरीज़ लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है। हालाँकि, इसकी आधिकारिक रिलीज़ से पहले, रंग विकल्पों में से एक के साथ-साथ हाई एंड प्रो मॉडल का एक स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन लीक हुआ है।

यह भी पढ़ें: iPhone 14 में क्या है ये Dynamic Island! यहाँ विस्तार से जानें इसके बारे में

यह खबर जाने-माने टिपस्टर मुकुल शर्मा से आई है जिन्होंने ट्विटर पर खबर साझा की। इस ट्वीट को देखते हुए, चीनी टेक दिग्गज Xiaomi 12T Pro कम से कम एक मॉडल में लॉन्च होगा जिसमें 8GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। इसके अलावा, लीक से रंग विकल्पों में से एक का भी खुलासा हुआ, जो कथित तौर पर एक बैंगनी वेरिएंट है। दुर्भाग्य से, टिपस्टर द्वारा केवल यही जानकारी साझा की गई है।

हालांकि यह जानकारी हमारी पिछली रिपोर्ट के अनुरूप है। हाल ही में एक लीक से पता चला था कि Xiaomi 12T Pro दो वेरिएंट में लॉन्च होगा, जिसका नाम 8GB रैम + 256GB स्टोरेज मॉडल और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज विकल्प है। पर्पल रंग के अलावा, नया फ्लैगशिप हैंडसेट जाहिर तौर पर कॉस्मिक ब्लैक, लूनर सिल्वर और क्लियर ब्लू कलर ऑप्शन में भी पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: A15 Bionic SoC चिपसेट के साथ लॉन्च हुए iPhone 14, iPhone 14 Plus: भारत में ये है कीमत

टॉप और प्रो मॉडल को क्वालकॉम के लेटेस्ट और बढ़िया स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा संचालित होगा। स्मार्टफोन में 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिल रही है जिसका रेज़ोल्यूशन 1,220 x 2,712 पिक्सल होगा और इसकी रिफ्रेश रेट 120Hz होगी। इसी बीच रियर पैनल पर Samsung HP1 200 मेगापिक्सल प्राइमरी सेन्सर मिलेगा जिसके साथ ही एक 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल मैक्रो शूटर मिलेगा। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo