Vivo ने हमेशा के लिए सस्ता कर दिया 6000mAh बैटरी वाला यह दमदार स्मार्टफोन, जानिए नई कीमत

Vivo ने हमेशा के लिए सस्ता कर दिया 6000mAh बैटरी वाला यह दमदार स्मार्टफोन, जानिए नई कीमत
HIGHLIGHTS

Vivo Y58 5G को कंपनी की ओर से सीधे 1000 रुपए का प्राइस कट मिला है।

वीवो ने इस स्मार्टफोन को शुरुआत में एक सिंगल 8GB + 128GB वेरिएंट में लॉन्च किया गया था।

Vivo Y58 दो कलर ऑप्शंस: Sundarbans Green और Himalayan Blue और में उपलब्ध है।

वीवो ने भारतीय बाजार में अपनी Y-सीरीज के एक स्मार्टफोन को अधिक किफायती बना दिया है। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने जून 2024 में Vivo Y58 5G का अनावरण किया था। यह मॉडल एक बजट मई रेंज डिवाइस है जो एक बड़ी बैटरी, स्मूद डिस्प्ले और स्लीक डिजाइन ऑफर करता है।

अगर आप वीवो के एक किफायती स्मार्टफोन को खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो शायद यह बिल्कुल सही समय है। क्योंकि चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने अपने हाल ही में भारत में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन, Vivo Y58 की कीमत में कटौती कर दी है। इस हैंडसेट को कंपनी की ओर से सीधे 1000 रुपए का प्राइस कट मिला है।

Vivo Y58 5G New Price

Vivo-Y58-5G-offer-price

वीवो ने इस स्मार्टफोन को शुरुआत में एक सिंगल 8GB + 128GB रैम और स्टोरेज वेरिएंट में 19,499 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया था। लेकिन अब, 1000 रुपए की कटौती के बाद स्मार्टफोन की कीमत घटकर 18,499 रुपए हो गई है। कीमत में यह बदलाव अभी लाइव है और इसे वीवो इंडिया ई-स्टोर, फ्लिपकार्ट और अन्य पार्टनर स्टोर्स जैसे अमेज़न इंडिया से खरीदा जा सकता है। Vivo Y58 दो कलर ऑप्शंस: Sundarbans Green और Himalayan Blue और में उपलब्ध है।

Vivo Y58 Specifications

Vivo Y58 एक 6.72-इंच FHD LCD डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1024 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। यह स्क्रीन लो ब्लू लाइट के लिए TUV Rheinland सर्टिफाइड है, जो आँखों पर जोर पड़ने से रोकती है। इसका वज़न 199 ग्राम है, डिवाइस को धूल और पानी से सुरक्षा के लिए IP64 रेटिंग भी मिली हुई है।

Vivo Y58 5G

फोटोग्राफी के मामले में Y58 एक ड्यूल कैमरा सेटअप से लैस है, जिसमें 50MP HD मेन कैमरा और 2MP बोकेह कैमरा शामिल है। सेल्फ़ी और वीडियो कॉलिंग के लिए यह हैंडसेट एक 8MP फ्रन्ट-फेसिंग पोर्रेट कैमरा ऑफर करता है।

परफॉर्मेंस के लिए स्मार्टफोन एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस है जो 4nm प्रोसेस पर बना एक अड्वान्स चिपसेट है और इसे एक ऑक्टा-कोर CPU के साथ पेयर किया गया है। यह वीवो के Funtouch OS 14 पर चलता है। इसके अलावा फोन में एक 6000mAh की बैटरी लगी हुई है जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी इस फोन के साथ चार साल की बैटरी हेल्थ का वादा करती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo