Vivo Y36: भारत में इस दिन दस्तक देगा Vivo का 50MP कैमरा वाला धांसू स्मार्टफोन, जानें लॉन्च से लेकर कीमत तक हर एक छोटी डिटेल

Updated on 19-Jun-2023
HIGHLIGHTS

Vivo कथित तौर पर Y-सीरीज के एक नए स्मार्टफोन को तैयार कर रहा है

रिपोर्ट के मुताबिक Vivo Y36 भारत में 26 जून, 2023 को लॉन्च होगा

नए लीक में Vivo Y36 को ब्लैक और क्रीम कलर ऑप्शंस में देखा जा सकता है

Vivo कथित तौर पर Y-सीरीज के एक नए स्मार्टफोन को तैयार कर रहा है जिसे Vivo Y36 कहा जा रहा है। इस स्मार्टफोन को हाल ही में इंडोनेशिया में पेश किया गया था और ऐसा प्रतीत होता है कि ब्रांड इसे भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। आधिकारिक लॉन्च से पहले ही Pricebaba के सूत्रों से Vivo Y36 की लॉन्च डेट, कीमत और स्पेक्स का खुलासा हो गया है। यह स्मार्टफोन एक 4G पेशकश होगा। 

यह भी पढ़ें: Price Drop! Realme का Narzo N53 हुआ हजारों रुपए सस्ता, यहाँ मिल रही फुल-ऑन धमाका डील

Vivo Y36 की भारतीय लॉन्च डेट, कीमत

रिपोर्ट के मुताबिक Vivo Y36 भारत में 26 जून, 2023 को लॉन्च होगा। इसका मतलब है कि कंपनी बहुत जल्द आधिकारिक तौर पर फोन की टीज़िंग शुरू कर सकती है। भारत में स्मार्टफोन के बेस मॉडल की कीमत 19,500 रुपए बताई जा रही है।

Vivo Y36 डिजाइन

रिपोर्ट में फोन की प्रोमो इमेज भी शामिल है जो इसका पूरा रियर डिजाइन दिखाती है। Vivo Y36 को ब्लैक और क्रीम कलर ऑप्शंस में देखा जा सकता है। यह हैंडसेट एक रेक्टैंगुलर बॉक्स डिजाइन का है जिसके दाएं किनारे पर वॉल्यूम रॉकर और पॉवर बटन दिए गए हैं। पीछे की तरफ ड्यूल कैमरा सेंसर्स के लिए दो बड़े सरक्युलर रिंग्स और एक LED फ्लैश शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp Upcoming Features: लैपटॉप पर WhatsApp का इस्तेमाल होगा अब और भी मजेदार, विंडोज़ यूजर्स को मिलेंगे 5 नए ताबड़तोड़ फीचर

Vivo Y36 स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

Vivo के इस नए स्मार्टफोन में 6.64-इंच "Ultra O" LCD डिस्प्ले के साथ 1080×2388 रिज़ॉल्यूशन और फ्लैट एजिस मिलने  की उम्मीद है। इसके अलावा स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट से लैस हो सकता है जिसे 8GB तक रैम और 256 GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है। डिवाइस एंड्रॉइड 13-आधारित फनटच OS 13 के साथ आ साकता है।   

इसके अतिरिक्त फोटोग्राफी के लिए Vivo 36 में 50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP सेकेंडरी लेंस दिया जा सकता है। वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रन्ट पर 16MP शूटर मिलने की उम्मीद है। आखिर में डिवाइस को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh बैटरी और 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट शामिल किया जा सकता है। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :