Vivo ने इस देश में लॉन्च किया अपना सस्ता स्मार्टफोन Vivo Y33t, देख लें इसकी इतनी सी कीमत

Vivo ने इस देश में लॉन्च किया अपना सस्ता स्मार्टफोन Vivo Y33t, देख लें इसकी इतनी सी कीमत
HIGHLIGHTS

Vivo की ओर से अभी हाल ही में अपना एक नया स्मार्टफोन Vivo Y78t लॉन्च किया था।

इस फोन के लॉन्च के कुछ ही समय बाद कंपनी ने अपने Vivo Y33t स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर दिया है।

Vivo Y33t स्मार्टफोन में एक डुअल कैमरा सेटअप है। इस फोन में एक 13MP का प्राइमेरी कैमरा और एक 2MP का डेप्थ सेन्सर भी मिलता है।

Vivo की ओर से अभी हाल ही में अपना एक नया स्मार्टफोन Vivo Y78t लॉन्च किया था। हालांकि इस फोन के लॉन्च के कुछ ही समय बाद कंपनी ने अपने Vivo Y33t स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर दिया है। यह एक बजट-फ़्रेंडली स्मार्टफोन है। आइए एक नजर डालते हैं Vivo के इस नए नवेले स्मार्टफोन की कीमत और इसके स्पेसिफिकेशन्स पर…

Vivo Y33t Price and Availability

Vivo के इस फोन को चीन के बाजार में लगभग 749 युआन यानि भारत में इसे कन्वर्ट करें तो लगभग 8500 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस फोन को चीन में ही लॉन्च किया गया है, और इसके भारत में लॉन्च के कोई संकेत नहीं हैं। हालांकि इस फोन में वाइल्ड ग्रीन और क्रिस्टल पर्पल कलर ऑप्शन मिलते हैं। इस फोन को JD.com से खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Samsung ने 5G के जमाने में लॉन्च किया 4G Phone, देखें टॉप फीचर और itel P55 5G से आमने सामने की भीड़न्त

Vivo Y33t स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर

अगर स्पेक्स की बात की जाए तो इस फोन में एक स्ट्रेट-एज मिड-फ्रेम डिजाइन मिलता है। फोन में एक 6.56-इंच की LCD डिस्प्ले मिलती है, जो 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है।

इसके अलावा फोन में एक ड्यूड्रॉप नॉच भी मिलता है। इस फोन की डिस्प्ले आम इस्तेमाल के लिए बढ़िया कही जा सकती है। हालांकि इसमें हाइयर रिफ्रेश रेट के न होने से फोन को ज्यादा बेहतर श्रेणी के फोन्स से अलग किया जा सकता है।

फोन में MediaTek G85 प्रोसेसर मिलता है। यह एक मिड-रेंज चिप है, जो एक आम आदमी के डेली टास्क्स को चेक कर सकता है। इस फोन में 6GB रैम के अलावा 128GB स्टॉरिज भी मिलती है।

इस बजट में यह एक बढ़िया ऑप्शन हो सकता है। इतना ही नहीं फोन में ग्राहकों 6GB रैम एक्सपेन्शन का भी मौका इस फोन में मिलता है। फोन को OriginOS 3 पर आधारित एंड्रॉयड 13 पर लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़ें: Jio VS Airtel: एक जैसी कीमत फिर भी इस प्लान में मिलता है 14GB एक्स्ट्रा डेटा, देखें क्यूँ खास है ये रिचार्ज प्लान

Vivo Y33t स्मार्टफोन में एक डुअल कैमरा सेटअप है। इस फोन में एक 13MP का प्राइमेरी कैमरा और एक 2MP का डेप्थ सेन्सर भी मिलता है। फोन में एक 8MP का फ्रन्ट कैमरा भी मिलता है। स्मार्टफोन में एक 5000mAh की बैटरी है जो 15W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। इसके अलावा फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी मिलता है।

सोर्स:

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo