Vivo Y300 Plus इन धमाका फीचर के साथ इंडिया में लॉन्च, प्राइस और स्पेक्स देखकर सिर चकरा जाएगा

Updated on 15-Oct-2024
HIGHLIGHTS

Vivo Y300 Plus कंपनी का एक मिड-रेंज फोन है, जो ग्लास डिजाइन से लैस है।

इस फोन को देश में सेल के लिए भी लाया जा चुका है।

यहाँ आप फोन का प्राइस और इसके स्पेक्स को देख सकते हैं।

Vivo ने ज्यादा शोर शराबा न करते हुए Vivo Y300 Plus को इंडिया के मार्केट में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन Vivo Y200 Series की पीढ़ी में ही आई नई स्मार्टफोन सीरीज है। इस फोन में आपको Curved AMOLED डिस्प्ले मिलती है।, इसके अलावा फोन में क्वलकॉम के प्रोसेसर को शामिल किया गया है, इतना ही नहीं, फोन में आपको एक बड़ी बैटरी के अलावा अन्य काफी कुछ मिलता है। अब जब ये फोन इंडिया में लॉन्च ही चुका है तो आइए जानते है कि आखिर इसका प्राइस क्या है और इसे कौन से टॉप फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है।

Vivo Y300 Plus का इंडिया प्राइस और सेल डिटेल्स

Vivo Y300 Plus स्मार्टफोन का प्राइस 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल के लिए 23,999 रुपये है। इस फोन को आप Vivo India के eStore से इस समय भी खरीद सकते हैं, फोन को कंपनी ने दो कलर ऑप्शन में पेश किया है, इसे आप Silk Black और Green Color में खरीद सकते हैं।

Vivo Y300 Plus पर ऑफर और डिस्काउंट

  • Vivo Y300 Plus फोन पर कुछ डिस्काउंट और ऑफर भी दिए जा रहे हैं।
  • अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको HDFC Bank, SBI Bank और ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से लेनदेन करने पर 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।
  • आप फोन को तीन या 6 महीने की No Cost EMI के साथ भी खरीद सकते हैं।

आइए अब जानते है कि Vivo Y300 Plus स्मार्टफोन को किन टॉप फीचर आदि के साथ लॉन्च किया गया है। यहाँ आपको इस फोन के एक एक स्पेक्स और फीचर की जानकारी हम देने वाले हैं।

Vivo Y300 Plus स्मार्टफोन के टॉप फीचर

Vivo Y300 Plus स्मार्टफोन में एक Curved AMOLED डिस्प्ले मिलती है, यह FHD+ रेजोल्यूशन से लैस है, इसके अलावा कंपनी ने इसे 120Hz रिफ्रेश रेट पर पेश किया है। फोन में स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर मिलता है। इसके अलावा फोन में आपको एक डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जो 50MP का प्राइमेरी कैमरा से लैस है।

Vivo ने अपने इस फोन को Dual-View Recording क्षमता से भी लैस किया है, इसके अलावा इसमें FuntouchOS 14 पर आधारित एंड्रॉयड 14 का भी सपोर्ट मिलता है। फोन में AI Eraser, AI Photo Enhance और अन्य कई फीचर का सपोर्ट भी दिया जा रहा है। आइए अब फोन के स्पेक्स पर एक नजर डालते हैं।

Vivo Y300 Plus स्मार्टफोन में एक 6.78-इंच की Curved AMOLED डिस्प्ले मिलती है। यह FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट और 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस से लैस है। फोन में स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर के साथ Adreno 619 GPU भी दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन में 8GB की रैम और 128GB स्टॉरिज मिलती है। इस स्टॉरिज को अगर आप बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे 1TB तक माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा सकते हैं।

कैमरा को देखते हैं तो पता चलता है कि Vivo के इस नए नवेले फोन में आपको एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा f/1.8 अपर्चर के साथ मिलता है, फोन में एक 2MP का सेकन्डेरी कैमरा भी दिया जा रहा है। फोन में इस कैमरा को सपोर्ट करने के लिए एक LED Flash Unit भी मिलता है। फोन में f/2.45 अपर्चर वाला एक 32MP का सेल्फ़ी कैमरा भी दिया जा रहा है।

Vivo Y300 Plus स्मार्टफोन में एक 44W की फास्ट चार्जिंग वाली एक 5000mAh की बैटरी मिलती है, फोन में IP54 रेटिंग दी गई है, जो फोन को डस्ट और स्पलेश रेसिस्टेंट बना देती है। इसके अलावा फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी मिलता है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :