Vivo ने मचाया शोर, 5500mAh बैटरी के साथ फोन लॉन्च, जानें दूसरे दमदार फीचर्स

Vivo ने मचाया शोर, 5500mAh बैटरी के साथ फोन लॉन्च, जानें दूसरे दमदार फीचर्स

Vivo ने अपनी Y सीरीज स्मार्टफोन में Vivo Y19s लॉन्च किया है. इस फोन में 8GB RAM और 128GB स्टोरेज दिया गया है. इस फोन का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 90Hz का है. इसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है. कंपनी ने इसमें पावरफुल 5500mAh की बैटरी दिया है.

Vivo Y19s एंड्रॉयड 14 पर काम करता है. हालांकि, इसमें Funtouch OS 14 इंटरफेस दिया गया है. अभी Vivo Y19s की कीमत घोषित नहीं की गई है. इस स्मार्टफोन को अभी तक कंपनी ने ऑनलाइन स्टोर पर लिस्ट नहीं किया है.

यह फोन फिलहाल ब्लैक, ब्लू और सिल्वर कलर में बांग्लादेश, UAE, रूस, वियतनाम, म्यांमार, पाकिस्तान, सऊदी अरब, कंबोडिया, मिस्र, थाईलैंड, कजाकिस्तान, उज़्बेकिस्तान में उपलब्ध होगा. इसके भारत लॉन्च को लेकर कंपनी ने फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है. माना जा रहा है इस फोन को मिड-सेगमेंट में उतारा गया है.

Vivo Y19s के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo Y19s के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें कंपनी ने नई जबरदस्त फीचर्स दिए हैं. फोटोग्राफी के लिए इसमें एक 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. इसका एपरचर f/1.8 है. इसके साथ एक डेप्थ सेंसर भी दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 5-मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: दाम बढ़ाने के बाद Jio को झटका! कम हो गए 1 करोड़ से ज्यादा ग्राहक, कंपनी को फिर भी फायदा

नया Vivo Y19s डुअल सिम पर काम करता है. इसमें एंड्रॉयड 14 बेस्ड Funtouch OS 14 दिया गया है. इसमें कंपनी ने 6.68-इंच की HD+ LCD स्क्रीन दी है. इसका रिफ्रेश रेट 90Hz का है. इस फोन में 12nm ऑक्टा कोर Unisoc T612 चिपसेट दिया गया है. यह फोन 6GB LPDDR4X RAM के साथ आता है.

स्टोरेज और कनेक्टिविटी

Vivo Y19s में 128GB का eMMC 5.1 स्टोरेज है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के ज़रिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G LTE, डुअल बैंड Wi-Fi, Bluetooth 5.2, और GPS कनेक्टिविटी का सपोर्ट दिया गया है. इसके साथ ही एक USB Type-C पोर्ट भी दिया गया है. इसमें एक एक्सीलरोमीटर, एंबिएंट लाइट सेंसर, ई-कंपास, एक प्रॉक्सिमिटी सेंसर, और एक वर्चुअल जाइरोस्कोप भी है.

बैटरी

इस फोन में 5500mAh की बैटरी दी गई है. इसके साथ 15W का चार्जिंग एडॉप्टर दिया गया है. हालांकि, कंपनी ने कहा है कि थाईलैंड और फ़िलीपींस में ग्राहकों को बॉक्स में चार्जर नहीं मिलेगा. बायोमैट्रिक आथेंटिकेशन के लिए इसमें साइड माउंटेड कैपेसिटिव फ़िंगरप्रिंट स्कैनर है. इसका वजन 198 ग्राम का है.

ये भी पढ़ें: iPhone 16 को लेकर फैन्स हुए पागल! ब्लैक मार्केट में बिक रहे फोन, 10 हजार एक्स्ट्रा देकर खरीद रहे लोग

Sudhanshu Shubham

Sudhanshu Shubham

सुधांशु शुभम मीडिया में लगभग आधे दशक से सक्रिय हैं. टाइम्स नेटवर्क में आने से पहले वह न्यूज 18 और आजतक जैसी संस्थाओं के साथ काम कर चुके हैं. टेक में रूचि होने की वजह से आप टेक्नोलॉजी पर इनसे लंबी बात कर सकते हैं. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo