Vivo X100s: Vivo की Latest सीरीज में शामिल होने जा रहा New Smartphone Model, जानें कब होगा लॉन्च

Updated on 24-Nov-2023
HIGHLIGHTS

Vivo ने इस महीने की शुरुआत में अपनी Vivo X100 Series को लॉन्च किया था।

एक नया लीक सामने आया है जो Vivo X100s नाम के एक अन्य डिवाइस के संभावित लॉन्च का संकेत देता है।

X100s मॉडल रेगुलर X100 स्मार्टफोन का एक वेरिएंट होने की उम्मीद है।

Vivo ने इस महीने की शुरुआत में अपनी Vivo X100 Series को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन लाइनअप में दो मॉडल्स शामिल हैं जिनमें से एक स्टैंडर्ड और दूसरा प्रो मॉडल है। इस सीरीज के लॉन्च से पहले अफवाहें आ रही थीं कि वीवो केवल X100 और X100 Pro को ही पेश नहीं करेगा, बल्कि इसके एक फ्लैट-डिस्प्ले वर्जन और X100 Pro+ को भी लाया जाएगा। हालांकि, इन अतिरिक्त डिवाइसेज़ को स्टैंडर्ड और प्रो मॉडल के साथ पेश नहीं किया गया था। अब, एक नए लीक से Vivo X100 के फ्लैट-डिस्प्ले वेरिएंट Vivo X100s की लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा हुआ है।

यह भी पढ़ें: Black Friday Sale में खुला ऑफर्स का पिटारा! iPhone के इन मॉडल्स पर मिल रहा तगड़ा Discount

Vivo X100s Launch Timeline

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीवो द्वारा X100 Pro+ को अप्रैल 2024 में लॉन्च करने की उम्मीद है। हालांकि, खबरें ये भी आ रही हैं कि कंपनी इसका नाम Pro+ मोनिकर के बजाए X100 Ultra रख सकती है। इस डिवाइस के सटीक नाम की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है और टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन की ओर से एक नया लीक सामने आया है जो Vivo X100s नाम के एक अन्य डिवाइस के संभावित लॉन्च का संकेत देता है जो X100 Pro+ के साथ रिलीज़ होगा।

X100s मॉडल रेगुलर X100 स्मार्टफोन का एक वेरिएंट होने की उम्मीद है जो इसके कर्व्ड-एज OLED पैनल की तुलना में फ्लैट-स्क्रीन डिजाइन के साथ आ सकता है। हालांकि, डिस्प्ले के अलावा इन दोनों मॉडल्स के बाकी सभी स्पेसिफिकेशन्स एक जैसे होने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें: 10000 रुपए के अंदर Realme, Samsung जैसे टॉप ब्रांड्स के ये स्मार्टफोन्स हैं Best, फीचर्स एकदम तगड़े

Vivo X100 Specifications

यह स्मार्टफोन मॉडल 6.78-इंच कर्व्ड-OLED LTPO डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट, 3000 निट्स ब्राइटनेस और एक ऑप्टिकल इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर ऑफर करती है। साथ ही यह डायमेंसिटी 9300 चिपसेट से लैस है। 

फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP मेन कैमरा, 64MP पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो सेंसर और एक 50MP अल्ट्रावाइड सेंसर मिलता है। फोन के फ्रन्ट पर 32MP सेल्फी शूटर दिया है। इसके अलावा यह हैंडसेट 5000mAh बैटरी के साथ आता है जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :