Vivo लॉन्च करने जा रहा सबसे धमाकेदार स्मार्टफोन, देखें फूल डिटेल्स और प्राइस

Vivo लॉन्च करने जा रहा सबसे धमाकेदार स्मार्टफोन, देखें फूल डिटेल्स और प्राइस
HIGHLIGHTS

Vivo X100 स्मार्टफोन को इंडिया में कब लॉन्च किया जाने वाला है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है और न ही कंपनी ने कोई हिंट दिया है।

हालांकि Vivo की ओर से एक नए ईवेंट पेज को जोड़ा है, जिससे फोन के ग्लोबल लॉन्च के संकेत मिलते हैं।

Vivo X100 स्मार्टफोन में एक 64MP का periscope telephoto lens हो सकता है, जो 3X Optical Zoom से लैस होगा।

आपने Vivo की ओर से उसके अभी हाल ही लॉन्च किए गए स्मार्टफोन लॉन्च के बारे में इंटरनेट पर जरूर सुना होगा। Vivo X100 Series को कंपनी ने चीन में लॉन्च किया था, इस स्मार्टफोन सीरीज को Vivo की ओर से चीन में November महीने में लॉन्च किया गया था। हालांकि अभी तक फोन सीरीज के ग्लोबल लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन फोन की कुछ जानकारी जरूर सामने आई है, आइए जानते हैं क्या सामने आया है।

सबसे पहले, आपको बता देते है कि Vivo X100 Series में दो फोन्स है, इसमें Vivo X100 और Vivo X100 Pro स्मार्टफोन शामिल हैं। High-end स्मार्टफोन को Flagship 4nm Process पर निर्मित Dimensity 9300 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है। आइए अब इसकी लॉन्च डेट पर नजर डाल लेते हैं। असल में अभी तक लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, न हो कंपनी ने इसे लेकर कोई हिंट दिया है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर आ रहे हैं परेशान करने वाले Spam Messages? इन स्टेप्स को फॉलो करके मिनटों में पाएं छुटकारा


हालांकि आपको बताते चले कि GSMArena की ओर से सामने आ रहा है कि Vivo X100 और Vivo X100 Pro स्मार्टफोन्स को लेकर एक नए ईवेंट पेज को जोड़ा गया है। इस पेज से पता चल रहा है कि फोन सीरीज को ग्लोबल बाजार में 14 दिसम्बर को लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा यहाँ यह भी लिखा है कि स्मार्टफोन सीरीज प्री-ऑर्डर की शुरुआत भी जल्द ही होने वाली है।

अब सभी इस इंतज़ार में हैं कि आखिर कब Vivo इस बार की भी घोषणा करती है कि Vivo X100 Series को भारत में भी 14 दिसम्बर को ही लॉन्च किया जाने वाला है। अब अगर Vivo की ओर से इसे लेकर कोई अपडेट आता है तो हम आपको भी इसके बारे में जानकारी प्रदान कर देंगे।

Vivo X100 में क्या होने वाला है नया?

Vivo X100 स्मार्टफोन को इस साल तीन बड़े अपग्रेडस के साथ पेश किया गया है। इस फोन में बेहतरीन कैमरा, गजब की बैटरी और नए प्रोसेसर से लैस है। आइए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Vivo X100 स्मार्टफोन को Dimensity 9300 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है, इसमें 16GB तक रैम और 1TB स्टॉरिज मिलती है। इसके अलावा इस फोन को OriginOS 4 पर आधारित एंड्रॉयड 14 पर लॉन्च किया गया है।


यह भी पढ़ें: Motorola के दो ताबड़तोड़ स्मार्टफोन्स नए खूबसूरत कलर में हुए लॉन्च, देखें इनका Stylish Look

कैमरा आदि की बात करें तो इसमें भी बड़े बदलाव नजर आने वाले हैं। Vivo X100 में एक Triple Camera Setup मिलता है। फोन में एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा, एक 64MP का पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस जो 3X Optical Zoom के साथ आता है, इसमें 100X Digital Zoom भी मिलता है। इसके अलावा फोन में एक 50MP का अल्ट्रावाइड सेन्सर भी मिलता है।

Vivo X100 स्मार्टफोन में एक 5000mAh की बैटरी मौजूद है, जो 120W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo