Vivo X100 Pro+ Design Leaked: सुपरकूल डिजाइन के साथ जल्द आएगा Vivo का अगला फोन, नया 200MP कैमरा कर देगा सबकी छुट्टी

Updated on 20-Jun-2023
HIGHLIGHTS

चीनी स्मार्टफोन मेकर Vivo अपनी X100 सीरीज को पेश करने की तैयारी कर रहा है

लीक्ड रेंडर के मुताबिक Vivo X100 Pro+ के बाईं ओर कैमरा मॉड्यूल शामिल होगा

Vivo का यह अपकमिंग स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस हो सकता है

चीनी स्मार्टफोन मेकर Vivo ने हाल ही में Vivo X90 सीरीज को भारत में लॉन्च किया था और अब आने वाले कुछ हफ्तों में यह इसके उत्तराधिकारी Vivo X100 सीरीज को पेश करने की तैयारी कर रहा है। हालांकि, लॉन्च से पहले ही एक टिप्सटर द्वारा इसके टॉप-एंड मॉडल Vivo X100 Pro+ का  अनुमानित डिजाइन माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट Weibo पर लीक कर दिया गया है। साथ ही यह अपकमिंग फोन 200MP से लैस होने की भी उम्मीद दर्शाई गई है। 

यह भी पढ़ें: Vivo Y36: भारत में इस दिन दस्तक देगा Vivo का 50MP कैमरा वाला धांसू स्मार्टफोन, जानें लॉन्च से लेकर कीमत तक हर एक छोटी डिटेल

Vivo X100 Pro+ डिजाइन (अनुमानित)

लीक हुई जानकारी के अनुसार टिप्सटर फिक्स्ड फोकस डिजिटल ने अपकमिंग Vivo X100 Pro+ के अनुमानित रेंडर पब्लिश किए हैं। लीक्ड रेंडर के मुताबिक Vivo X100 Pro+ के बाईं ओर कैमरा मॉड्यूल शामिल होगा जो एक रेक्टैंगुलर मैट्रिक्स एरिया से घिरा होगा। 

Vivo X100 Pro+ स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

Vivo का यह अपकमिंग स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस हो सकता है। वहीं दूसरे टिप्सटर द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार Vivo X100 और मिड-वेरिएंट Vivo X100 Pro मीडियाटेक डायमेंसिटी 9300 SoC के साथ आने की संभावना है। 

Vivo X100 Pro+ में कथित तौर पर 1-इंच सोनी IMX989 प्राइमरी सेंसर बरकरार रखा जाएगा। हालांकि, टिप्सटर Ice Universe के मुताबिक, यह टॉप-एंड वेरिएंट 200MP टेलीफ़ोटो कैमरा ऑफर करेगा। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp Upcoming Features: लैपटॉप पर WhatsApp का इस्तेमाल होगा अब और भी मजेदार, विंडोज़ यूजर्स को मिलेंगे 5 नए ताबड़तोड़ फीचर

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :