26 मार्च को धमाकेदार एंट्री लेंगे दुनिया के सबसे पतले और हल्के Vivo Foldable Phones, जानें इनके बारे में सबकुछ

26 मार्च को धमाकेदार एंट्री लेंगे दुनिया के सबसे पतले और हल्के Vivo Foldable Phones, जानें इनके बारे में सबकुछ
HIGHLIGHTS

इस लाइनअप में Vivo X Fold 3 और Vivo X Fold 3 Pro मॉडल्स शामिल होंगे।

लॉन्च डेट की घोषणाओं में Vivo X Fold 3 लाइनअप का डिजाइन टीज़ किया गया है।

यह लाइनअप फोल्डेबल स्मार्टफोन्स के लिए "Armor Feather" डिजाइन लैंगुएज से लैस होगा।

Vivo X Fold 3 Series बहुत जल्द चीन में लॉन्च होने की पुष्टि हो गई है। इस लाइनअप में Vivo X Fold 3 और Vivo X Fold 3 Pro मॉडल्स शामिल होंगे। पिछले लीक्स और रिपोर्ट्स ने कथित हैंडसेट्स के कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का सुझाव दिया था। अब कम्पनी ने इस सीरीज की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है और एक बड़े अधिकारी ने इन फोन्स के डिजाइन और कलर ऑप्शन्स समेत कुछ आवश्यक फीचर्स को भी टीज़ किया है। इस बुक-स्टाइल फोल्डेबल लाइनअप के साथ एक नई स्मार्टवॉच और एक नए TWS ईयरफोन लॉन्च होने की भी पुष्टि हो गई है।

Vivo X Fold 3 Series की लॉन्च डेट

वीवो की चीनी वेबसाइट पर एक बैनर और Weibo पर एक पोस्ट के जरिए पुष्टि हो गई है कि वीवो की अपकमिंग सीरीज का अनावरण चीन में 26 मार्च, 7 PM लोकल टाइम (4:30 PM IST) को Shanghai World Expo Center में एक इवेंट के दौरान किया जाएगा। इन फोल्डेबल स्मार्टफोन्स के साथ Vivo Watch 3, Vivo TWS 4 और Vivo Pad 3 Pro को भी पेश किया जाने वाला है।

Vivo X Fold 3 Series की कन्फर्म डिटेल्स

लॉन्च डेट की घोषणाओं में Vivo X Fold 3 लाइनअप का डिजाइन टीज़ किया गया है। कम्पनी के VP Jia Jingdong फोन्स की प्रमोशनल इमेजेस भी साझा की हैं जो यह सुझाव देती हैं कि ये मॉडल्स कम से कम दो कलर ऑप्शन्स – ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध होंगे।

अधिकारी का दावा है कि ये डिवाइसेज़ अब तक के “सबसे पतले और सबसे हल्के” फ्लैगशिप फोल्डेबल हैंडसेट्स होंगे और ये क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होंगे। प्रो मॉडल में 8.03-इंच Samsung E7 डिस्प्ले, वीवो की V3 इमेजिंग चिप और एक 50MP Zeiss-ब्रांडेड कैमरा मिलेगा।

यह लाइनअप फोल्डेबल स्मार्टफोन्स के लिए “Armor Feather” डिजाइन लैंगुएज से लैस होगा। दावा किया गया है कि ये फोन्स SGS फाइव-स्टार एंटी-ड्रॉप सर्टिफिकेशन के साथ आने वाले दुनिया के पहले फोल्डेबल होंगे। साथ ही वीवो अधिकारी ने यह पुष्टि भी की है कि इन मॉडल्स को पानी के छींटों से बचाव के लिए IPX8 रेटिंग दी जाएगी।

कम्पनी एग्ज़ीक्यूटिव के मुताबिक X Fold 3 हैंडसेट्स “Blue Ocean” बैटरी सिस्टम के साथ आएंगे जो एक लंबी बैटरी लाइफ ऑफर करेगी। इसके अलावा यह भी कहा गया है कि ये फोन्स वीवो के “Blue Heart” AI मॉडल से भी लैस होंगे।

Vivo X Fold 3 सीरीज के अनुमानित स्पेक्स

पिछले लीक्स का दावा था कि X Fold 3 स्मार्टफोन्स iPhone 15 Pro या iPhone 15 Pro Max मॉडल्स जिनका वज़न क्रमश: 187 ग्राम और 221 ग्राम है, इनसे हल्के होंगे। अपकमिंग हैंडसेट्स एंड्रॉइड 14-आधारित ओरिजिन ओएस 4 के साथ आने की संभावना है। ऑप्टिक्स के लिए इनमें 50MP प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रावाइड लेंस के साथ एक 50MP का दूसरा सेंसर अर एक 64MP OIS पेरिस्कोप शूटर मिल सकता है। ये 5500mAh बैटरी पर चलने है जो 120W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती हैं।

Vivo X Fold 3 सीरीज की अनुमानित कीमत

चीन में वनीला Vivo X Fold 3 की कीमत CNY 7,999 (लगभग 92,100 रुपए) रखे जाने की उम्मीद है, जबकि प्रो मॉडल की कीमत CNY 9,999 (लगभग 1,15,100 रुपए) से शुरू हो सकती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo