नए अवतार में लॉन्च हुआ Vivo का ये Foldable Phone, देखें इसका स्वैग

नए अवतार में लॉन्च हुआ Vivo का ये Foldable Phone, देखें इसका स्वैग

Vivo ने अपने Vivo X Fold 3 Pro स्मार्टफोन को नए अवतार में लॉन्च कर दिया है, ऐसा भी कह सकते है कि इस फोन को एक नए मॉडल में पेश किया गया है, यह Lunar White Color मॉडल है। असल में Vivo X Fold 3 Pro स्मार्टफोन को केवल एक ही मॉडल में लॉन्च किया गया था, हालांकि अब आपके पास एक नया ऑप्शन भी है। यह फोन जून महीने में Vivo के धमाकेदार Foldable Phone के तौर पर लॉन्च किया गया था। इस फोन को अभी तक Celestial Black Color ऑप्शन में ही खरीदा जा सकता था।

नया वैरिएन्ट कहाँ से खरीदा जा सकता है?

Vivo X Fold 3 Pro स्मार्टफोन को आप Amazon India पर चल रही Amazon Great Indian Festival Sale के दौरान खरीद सकते हैं। यह सेल 26 सितंबर से Prime Members के लिए चल रही है, इसके अलावा 27 सितंबर से यह सेल सभी अन्य ग्राहकों के लिए चलेगी। आप इस सेल में इस फोन को खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप इसे vivo की आधिकारिक साइट से भी खरीद सकते हैं। इस फोन को अन्य ई-कॉमर्स साइट से भी खरीदा जा सकता है। इतना ही नहीं, आप इसे रीटेल स्टोर्स के माध्यम से भी खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

कितने में मिलेगा Vivo का ये Foldable Phone?

विवो X फोल्ड 3 प्रो की कीमत: ₹1,59,999.
वेरिएंट: 16GB + 512GB.
स्पेशल ऑफर्स: सीमित समय के लिए स्पेशल डील में उपलब्ध।
ईएमआई ऑप्शन: ₹6,666 प्रति माह से शुरू, 24 महीने के नॉन-कॉस्ट ईएमआई प्लान और और ज़ीरो डाउन पेमेंट पर उपलब्ध।
कैशबैक: HDFC, SBI, DBS, और IDFC फर्स्ट बैंक कार्ड पर 10% तक का इंसटेंट कैशबैक ऑफर।

Vivo X Fold 3 Pro के स्पेक्स और फीचर

वीवो का यह हैंडसेट शानदार यूजर अनुभव देने के लिए कई उन्नत फीचर्स के साथ आया है। इसमें 8.03 इंच की 2K E7 AMOLED इनर डिस्प्ले है, जो 4500 निट्स ब्राइटनेस, डॉल्बी विजन और HDR10 को सपोर्ट करती है। साथ ही, इसमें 6.53 इंच की AMOLED कवर डिस्प्ले भी है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। दोनों स्क्रीन अल्ट्रा-थिन ग्लास (UTG) और आर्मर ग्लास कोटिंग से सुरक्षित हैं।

परफॉर्मेंस के लिए, यह डिवाइस एक पॉवरफुल ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर पर चलता है, जिसमें बेहतर कैमरा परफॉर्मेंस के लिए वीवो का कस्टम V3 इमेजिंग चिप भी मौजूद है। अब कैमरे की बात करें, तो X Fold 3 Pro ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 50MP मेन कैमरा, 3x ऑप्टिकल जूम वाला 64MP टेलीफोटो कैमरा और 50MP अल्ट्रावाइड कैमरा शामिल हैं। इनर और आउटर दोनों स्क्रीन पर 32MP सेल्फी कैमरा है।

इसके अलावा, डिवाइस को पावर देने के लिए 5700mAh की बैटरी है, जो 100W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस फोन में हल्के वजन वाला कार्बन फाइबर हिंग दिया गया है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo