5500mAh की बैटरी वाला Vivo का सबसे पतला फोन जल्द हो सकता है लॉन्च, इन फीचर्स के साथ होगा एक जबरदस्त कॉम्पिटिटर

5500mAh की बैटरी वाला Vivo का सबसे पतला फोन जल्द हो सकता है लॉन्च, इन फीचर्स के साथ होगा एक जबरदस्त कॉम्पिटिटर

Vivo ने भारत में अपनी अच्छी खासी पकड़ बना ली है, असल में चीनी स्मार्टफोन कंपनी भारत के लिए अपने नए नए स्मार्टफोन्स को डिजाइन करके लॉन्च करता रहता है। कंपनी पिछले कुछ समय में ऐसे फोन्स को लॉन्च कर रही है जो भारतीय की जरूरत पर आधारित है, इसके अलावा यह किफायती दाम में भी आते हैं।

कंपनी ने अभी हाल ही में अपनी Vivo V40 Series को भारत में लॉन्च किया है, हालांकि अब सामने आ रहा है कि कंपनी अपने एक नए फोन को किफायती दाम में भारत में लॉन्च कर सकती है, यह Vivo V40 सीरीज का ही नया फोन होने वाला है, इसे कंपनी की ओर से कम प्राइस में Vivo V40e के तौर पर पेश किया जा सकता है।

ऐसा भी कह सकते है कि यह Vivo V40 के मुकाबले सस्ता होने वाला है। Vivo V40e को भी भारत में उन यूजर्स के लिए लॉन्च किया जाने वाला है जो कम प्राइस में एक फीचर पैक्ड फोन को खरीदना चाहते हैं।

कब लॉन्च हो सकता है Vivo V40e?

अगर Vivo की मानें तो Vivo का लेटेस्ट आगामी फोन यानि Vivo V40e अभी तक का का सबसे पतला फोन होने वाला है, इसके अलावा इसमें आपको एक 5500mAh की बैटरी भी मिल सकती है। अगर इसकी उपलब्धता की बात करें तो MySmartPrice की ओर से सामने आ रहा है कि Vivo V40e स्मार्टफोन को भारत में सितंबर 2024 के अंत में पेश किया जा सकता है।

Vivo V40e इंडिया प्राइस और कलर वैरिएन्ट

हालांकि, Vivo V40e के इंडिया प्राइस को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। इसके उलट इस फोन के कलर वैरिएन्ट और स्पेक्स की कुछ जानकारी सामने आ चुकी है। ऐसा माना जा रहा है कि Vivo V40e स्मार्टफोन के कलर वैरिएन्ट में Royale Bronze कलर ऑप्शन होने वाला है। अभी के लिए इसकी जानकारी ही सामने आई है, इसके अलावा किसी भी अन्य फोन को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है।

Vivo V40e के स्पेक्स और फीचर

अगर स्पेक्स की बात करें तो ऐसा माना जा रहा है कि Vivo V40e स्मार्टफोन एक मिड-रेंज फोन होने वाला है। ऐसे में इस फोन में MediaTek Dimensity 7300 प्रोसेसर हो सकता है। इस फोन में आपको 8GB रैम भी मिल सकती है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि MediaTek Dimensity 7300 कंपनी की लेटेस्ट ऑफरिंग है। इसके अलावा फोन में कितनी स्टॉरिज होने वाली है, इसके बारे में भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, ऐसा देखा जा सकता है कि Vivo V40e के स्टॉरिज मॉडल में 128GB और 256GB मॉडल हो सकते हैं।

Vivo V40e में होगी एक बड़ी बैटरी?

Vivo V40e की बात करें तो इस फोन में आपको एक 5500mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 80W की चार्जिंग क्षमता के साथ मिलने वाली है। इसके अलावा फोन में आपको अल्ट्रा स्लिम 3D Curved डिस्प्ले मिल सकती है। यह डिस्प्ले 4500 निट्स की ब्राइटनेस से लैस हो सकती है।

Vivo V40e के अन्य स्पेक्स और फीचर

इतने पर ही फोन के बारे में आने वाली जानकारी खत्म नहीं होती है, Vivo V40e स्मार्टफोन में आपको फनटच ओएस पर आधारित एंड्रॉयड 14 का सपोर्ट मिल सकता है। इस फोन में वाकई बहुत से दमदार और बेहतरीन कॉम्पिटिटर स्पेक्स मिलने वाले हैं। इसी कारण मिड-रेंज में यह फोन एक दमदार फोन हो सकता है। अब देखना होगा कि इसके लॉन्च से पहले फोन को लेकर क्या क्या सामने आता है।

नोट: सभी इमेज काल्पनिक हैं!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo