Zeiss कैमरा और 5500mAh बैटरी वाली Vivo V40 Series इंडिया लॉन्चिंग के लिए तैयार, देखें लॉन्च डेट

Updated on 30-Jul-2024
HIGHLIGHTS

Vivo V40 सीरीज की भारतीय लॉन्च डेट अगस्त के पहले हफ्ते के लिए तय हो गई है।

वीवो वी सीरीज के ये नए फोन्स Vivo V30 लाइनअप पर कुछ अपग्रेड्स लेकर आएंगे।

वीवो द्वारा शेयर किया गया पोस्टर दिखाता है कि ये डिवाइसेज Zeiss-ब्रांडेड कैमरों के साथ आएंगे।

Vivo V40 Series की भारतीय लॉन्च डेट अगस्त के पहले हफ्ते के लिए तय हो गई है। कंपनी ने इस जानकारी की घोषणा अपने आधिकारिक सोशल मीडिया चैनल्स के जरिए की है। वीवो ने इस लॉन्च के लिए मीडिया इनवाइट भेजने भी शुरू कर दिए हैं। वीवो वी सीरीज के ये नए फोन्स Vivo V30 लाइनअप पर कुछ अपग्रेड्स लेकर आएंगे। Vivo V40 और Vivo V40 Pro को पहले से ही Zeiss-ब्रांडेड कैमरों और IP68-रेटेड बिल्ड के साथ आने के लिए टीज़ किया जा चुका है। इन्हें कई सारे कलर ऑप्शंस में 5500mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा।

वीवो ने अपने X हैंडल के जरिए यह घोषणा की है कि Vivo V40 और Vivo V40 Pro का अनावरण 7 अगस्त को किया जाने वाला है। पोस्ट के अनुसार, लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा। वीवो द्वारा शेयर किया गया पोस्टर दिखाता है कि ये डिवाइसेज Zeiss-ब्रांडेड कैमरों के साथ आएंगे।

वीवो इंडिया वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट Vivo V40 सीरीज के लॉन्च को टीज़ कर रही है। इच्छुक ग्राहक लेटेस्ट अपडेट्स प्राप्त करने के लिए वेबसाइट पर “Notify Me” बटन पर क्लिक कर सकते हैं।

Vivo V40 Series के स्पेसिफिकेशन्स

Vivo V40 को Ganges Blue और Titanium Grey शेड्स में उपलब्ध होने के लिए टीज़ किया गया है। वहीं Pro मॉडल को एक अतिरिक्त Lotus Purple कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। इस हैंडसेट्स में वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंस के लिए IP68-रेटेड बिल्ड मिलने की पुष्टि हो चुकी है। इसमें 50MP फ्रन्ट कैमरे मिलेंगे।

V40 Pro के रियर पैनल पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50MP Sony IMX921 मेन सेंसर, 2x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ एक 50MP Sony IMX816 टेलीफ़ोटो शूटर और एक 50MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा शामिल होगा।

दावा किया गया है कि Vivo V40 और V40 Pro एक 5500mAh बैटरी के साथ आने वाले सबसे पतले (मोटाई में 7.58mm) स्मार्टफोन्स होंगे।

Vivo V40 Series की भारत में कीमत (अनुमानित)

इन अपकमिंग स्मार्टफोन्स की कीमत की डिटेल्स की घोषणा होना अभी बाकी है, हालांकि माना जा रहा है कि इसकी कीमत भारत में 30000 रुपए और 40000 रुपए के बीच रखी जाएगी। इसका वनीला मॉडल पहले से ही चुनिंदा ग्लोबल बाजारों में EUR 599 (लगभग 54000 रुपए) में उपलब्ध है। Vivo V30 Pro और V30 को क्रमश 41,999 रुपए और 33,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया था।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :