5500mAh बैटरी और ताबड़तोड़ कैमरा वाले Vivo V40 की पहली सेल शुरू, जानिए ऑफर्स और दमदार फीचर

Updated on 19-Aug-2024
HIGHLIGHTS

Vivo V40 हाल ही में लॉन्च हुआ एक दमदार स्मार्टफोन है जो पॉवरफुल स्पेक्स के साथ आता है।

आज से भारत में इस हैंडसेट की आधिकारिक सेल शुरू हो गई है।

V40 में एक 6.78-इंच AMOLED स्क्रीन मिलती है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।

Vivo V40 हाल ही में लॉन्च हुआ एक दमदार स्मार्टफोन है जो पॉवरफुल स्पेसिफिकेशन्स और बढ़िया फीचर्स के साथ आता है। आज से भारत में इस हैंडसेट की आधिकारिक सेल शुरू हो गई है। यह चीनी स्मार्टफोन निर्माता अपने इस फोन में एक टॉप-नॉच डिस्प्ले के साथ एक पॉवरफुल कैमरा और परफॉर्मेंस ऑफर करता है। आइए आपको V40 की भारत में कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और अन्य डिटेल्स के बारे में वह सबकुछ बताते हैं जो आपको जानना चाहिए।

Vivo V40 Price, Sale Details

Vivo V40 की भारत में कीमत 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 34,850 रुपए है और इसका 256GB स्टोरेज मॉडल 36,850 रुपए में आता है। वहीं 12GB RAM और 512GB स्टोरेज वेरिएंट 41,899 रुपए की कीमत में आता है।

यह भी पढ़ें: Vivo V40 Pro Vs Vivo X100: कैमरा के मामले में दोनों हैं सुपर से ऊपर, आपको कौन सा खरीदना चाहिए?

ग्राहक फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5 प्रतिशत अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर्स को भी चुन सकते हैं। इस स्मार्टफोन को Ganges Blue, Lotus Purple और Titanium Grey कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। यह फ्लिपकार्ट और वीवो की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।

Vivo V40 Specifications

V40 में एक 6.78-इंच AMOLED स्क्रीन मिलती है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 4500 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। यह स्मार्टफोन HDR10+ और 480Hz टच सैंपलिंग रेट भी ऑफर करता है।

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2024 पर भेजें ये प्यारे-प्यारे संदेश, GIFs, स्टिकर्स और अन्य, भाई-बहन को ऐसे दें राखी की शुभकामनाएं

परफॉर्मेंस के लिए यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 से लैस है और इस प्रोसेसर को 12GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए और बढ़ाया जा सकता है।

इसके अलावा इसमें एक 5500mAh की एक बड़ी बैटरी लगी हुई है जो 80W फ्लैशचार्ज को सपोर्ट करती है। यह एंड्रॉइड 14-आधारित फनटच ओएस पर काम करता है। ऑप्टिक्स के लिए इसमें एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 4K रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ एक 50MP OIS कैमरा शामिल है। फ्रन्ट-फेसिंग कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 50MP सेल्फ़ी शूटर मिल रहा है। यह नाइट मोड, पोर्ट्रेट्स और अन्य जैसे कई कैमरा फीचर्स के साथ भी आता है।

कनेक्टिविटी के मामले में यह हैंडसेट 4G, 5G, VoLTE, ब्लूटूथ v5.4, WiFi, NFC, USB-C v2.0 और एक IR ब्लास्टर के साथ आता है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :