लॉन्च से पहले कीमत लीक, इस कीमत में आएंगे Vivo V30 और Vivo V30 Pro, जल्दी से चेक करें

लॉन्च से पहले कीमत लीक, इस कीमत में आएंगे Vivo V30 और Vivo V30 Pro, जल्दी से चेक करें
HIGHLIGHTS

Vivo V30 Series को भारत में 7 मार्च को लॉन्च करने वाला है।

Vivo V30 और V30 Pro की प्राइसिंग डिटेल्स सामने आ चुकी हैं।

Vivo Phones के लॉन्च से पहले इनकी कीमत चेक कर लें।

Vivo की ओर से भारत में Vivo V30 Series को बस दो ही दिन में लॉन्च किया जाने वाला है। Vivo V30 और Vivo V30 Pro स्मार्टफोन्स को भारत में 7 मार्च, 2024 को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाने वाला है। कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर Vivo Phones के लॉन्च की जानकारी दी है। इसके अलावा Vivo की आधिकारिक वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट के माध्यम से Vivo V30 Series के बारे में कुछ जानकारी भी मिलती है।

यहाँ से फोन्स के डिजाइन और स्पेक्स के अलावा फीचर आदि की जानकारी ली जा सकती है। हालांकि लॉन्च के कुछ दिन पहले ही दोनों ही फोन्स की कीमत भी सामने आ चुकी है। आइए जानते हैं कि आखिर दोनों ही फोन्स किस कीमत और कौन से स्पेक्स और फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाले हैं।

Vivo V30 Series की अनुमानित कीमत (Vivo V30 Series Expected Pricing Details)

हालांकि आधिकारिक तौर पर इन दोनों ही फोन्स के प्राइस की जानकारी सामने नहीं आई है, हालांकि इंटरनेट पर इन दोनों ही फोन्स की कीमत को लेकर इस समय काफी चर्चा चल रही है। असल में आपको जानकारी के लिए बता देते है कि जाने माने टिप्स्टर Abhishek Yadav की ओर से Vivo V30 Series के प्राइस का अनुमान लगाया गया है। टिप्स्टर के अनुसार Vivo V30 स्मार्टफोन को 33,999 रुपये की कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है।


इतना ही नहीं, Vivo V30 Pro को लेकर कहा जा रहा है कि इसे 41,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। अब इनके लॉन्च के समय ही पता चलने वाला है कि आखिर इन फोन्स को किस कीमत में लॉन्च किया जाने वाला है। अभी के लिए ऐसा माना जा रहा है कि इन फोन्स को प्रीमियम मिड-रेंज श्रेणी में ऊपर बताई गई कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

Vivo V30 Series के कलर और रैम-स्टॉरिज मॉडल

Vivo V30 के कलर ऑप्शन्स की बात करें तो ऐसा कहा जा रहा है कि इस फोन को Andaman Blue, Classic Black और Peacock Green कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन को 8GB रैम 128GB स्टॉरिज के साथ ही 12GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि Vivo V30 Pro स्मार्टफोन को 8GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल और 12GB रैम और 512GB स्टॉरिज मॉडल में खरीदा जा सकता है।

Vivo V30 Series के स्पेक्स और फीचर

Vivo V30 स्मार्टफोन को एक 6.78-इंच की 1.5K OLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, यह 120Hz रिफ्रेश रेट से लैस होने वाली है। इसके अलावा फोन में स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 प्रोसेसर भी मिल सकता है। कैमरा आदि की बात करें तो इस फोन में एक 50MP का VCS OIS मेन कैमरा मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में एक 50MP का वाइड ऐंगल रियर कैमरा लेंस भी होने वाला है। इतना ही नहीं, Vivo के is फोन में एक 50MP का Eye AF फ्रन्ट कैमरा भी मिलने वाला है।

Vivo V30 Pro के बारे में सम्पूर्ण जानकारी


Vivo V30 Pro स्मार्टफोन के बारे में चर्चा करें तो इस फोन को एक 6.78-इंच के Curved AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 120Hz Refresh Rate के साथ साथ HDR10+ का सपोर्ट भी होने वाला है। फोन में ब्राइटनेस लेवल की बात करें तो इसमें 2800 निट्स की पीक ब्राइटनेस आपको मिलेगी।

इस फोन को MediaTek Dimensity 8200 4nm प्रोसेसर पर लॉन्च किया जा सकता है। इतना ही नहीं, फोन में 512GB तक की स्टॉरिज भी मिल सकती है। इस फोन को Android 14 पर लॉन्च किया जा सकता है। फोन में एक 50MP का मेन कैमरा मिलता है, यह सेन्सर Sony IMX920 सेन्सर है, जो OIS सपोर्ट के साथ ही LED Flash के साथ फोन में मिलने वाला है।

इसके अलावा Vivo V30 Pro स्मार्टफोन में एक 50MP का अल्ट्रा वाइड सेन्सर भी मिलने वाला है। फोन में एक 50MP का Portrait Lens को भी जगह मिलेगी। इसके अलावा फोन में एक 50MP का AF फ्रन्ट कैमरा भी आपको मिलेगा, जिसके माध्यम से आप बेहतरीन सेल्फ़ी क्लिक कर सकते हैं।

Vivo V30 Pro स्मार्टफोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट सेन्सर मिल रहा है। इसके लव फोन में USB Type C Port भी मिलता है। फोन में IP54 Rating भी मिलती है। जो फोन को डस्ट और स्प्लैश से बचाती है। इसके अलावा इस फोन में एक 5000mAh की बैटरी मिलती है, ओ 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo