आज है Vivo V30 और Vivo V30 Pro का लॉन्च, देखें लाइव स्ट्रीमिंग और टॉप फीचर

आज है Vivo V30 और Vivo V30 Pro का लॉन्च, देखें लाइव स्ट्रीमिंग और टॉप फीचर
HIGHLIGHTS

Vivo अपनी V Series में दो नए फोन्स को लॉन्च करने वाला है।

Vivo V30 और Vivo V30 Pro स्मार्टफोन्स को आज भारत में लॉन्च किया जाने वाला है।

Vivo V30 Series के इन फोन्स को 40,000 रुपये की कीमत के अंदर लॉन्च किया जा सकता है?

Vivo की बहुप्रतीक्षित Vivo V30 Series को आज भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। इस सीरीज की सबसे खास बात यह है कि इसे एक कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन्स के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि Vivo V30 Series में Vivo V30 और Vivo V30 Pro स्मार्टफोन्स को 40000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

कैसे देखें Vivo V30 Series की लाइव स्ट्रीमिंग?

Vivo V30 Series को आज लॉन्च किया जाने वाला है। कुछ ही देर में यह फोन्स लॉन्च हो सकते हैं, अगर आप इन फोन्स को लॉन्च होते लाइव देखना चाहते हैं तो आप Vivo India के आधिकारिक YouTube Channel पर जा सकते हैं। यह लाइव 12PM पर शुरू हो जाने वाली है। अगर आप लाइव शुरुआत से देखना चाहते हैं तो आप 11:59AM पर नीचे दिए गए वीडियो पर जाकर लाइव देख सकते हैं।

Vivo V30 और Vivo V30 Pro की संभावित कीमत

अगर हम Tipster Abhishek Yadav की बात करें तो इनके अनुसार फोन्स की कीमत कुछ इस प्रकार हो सकती है। Vivo V30 संरतफोन को 33,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि Vivo V30 Pro समर फोन को 41,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।


अगर Vivo V30 Pro स्मार्टफोन को 40,000 रुपये के अंदर लॉन्च किया जाता है तो यह iQOO Neo 9 Pro, OnePlus 12R को कड़ी टक्कर दे सकता है। इसके अलावा इसकी भीड़न्त अभी हाल ही में आए Realme 12 Pro+ और Poco X6 Pro से भी हो सकती है। हालांकि अभी तक फोन्स की आधिकारिक कीमत सामने नहीं आई है। इसके लिए आपको कुछ देर का और इंतज़ार करना होगा।

Vivo V30 और Vivo V30 Pro के टॉप फीचर

दोनों ही फोन्स में एक 6.78-इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले मिल सकती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने वाली है। इसके अलावा Vivo V30 स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 प्रोसेसर पर लॉन्च किया जा सकता है। इतना ही नहीं, Vivo V30 Pro स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर मिल सकता है।


कैमरा की बात करें तो Vivo V30 संरतफोन में एक डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। जो एक 50MP Primary Camera OIS के साथ और एक 50MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस से लैस होने वाला है। हालांकि इसके अलावा अगर Vivo V30 pro की बात करें तो इस फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप की बात की जा रही है। इस फोन में एक 50MP का Zeiss Sony IMX 816 सेन्सर मिल सकता है। इसके अलावा फोन में एक 50MP का Sony IMX 920 सेन्सर होने वाला है। फोन में एक 50MP का ही अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस भी मिल सकता है।

यहाँ आपको बताते चलें कि दोनों ही फोन्स में FunTouchOS 14 का सपोर्ट मिल रहा है, जो एंड्रॉयड 14 पर आधारित है। हालांकि अभी फोन को लॉन्च होने में कुछ समय है। इसलिए आपको सही प्राइस और स्पेक्स के लिए फोन के आधिकारिक लॉन्च का ही इंतज़ार करना चाहिए।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo