50MP सेल्फी कैमरा वाले Vivo V29e 5G की Sale शुरू, Bumper Discount में खरीदें | Tech News

50MP सेल्फी कैमरा वाले Vivo V29e 5G की Sale शुरू, Bumper Discount में खरीदें | Tech News
HIGHLIGHTS

Vivo ने 28 अगसत को भारतीय बाजार में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo V29e 5G लॉन्च किया था।

आज से यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध हो गया है।

Vivo V29e के दोनों वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर 5000 रुपए के फ्लैट डिस्काउंट के साथ लिस्टेड हैं।

Vivo ने 28 अगसत को भारतीय बाजार में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo V29e 5G लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन अल्ट्रा प्रीमियम डिजाइन के साथ आता है और इसका सेल्फ़ी कैमरा 50MP का धांसू सेंसर है। लॉन्च के समय कंपनी ने पुष्टि कर दी थी कि इस स्मार्टफोन की सेल 7 सितंबर को शुरू होगी और आज से यह फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध हो गया है। इस सेल के दौरान कुछ बेहतरीन लॉन्च ऑफर भी दिए जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: iQOO Z7 Pro 5G VS OnePlus Nord CE 3: Top 5 फीचर्स की तुलना | Tech News

Vivo V29e: India Price, Sale, Launch Offer (What is the price of vivo V29e?)

Vivo V29e के 8GB + 128GB और 8GB + 256GB वेरिएंट दोनों ही फ्लिपकार्ट पर 5000 रुपए के डिस्काउंट के बाद क्रमश: 26,999 रुपए और 28,999 रुपए में लिस्टेड हैं। बैंक ऑफर के तहत आप बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शंस पर 10% की छूट पा सकते हैं। वहीं HDFC और SBI क्रेडिट/डेबिट कार्ड ट्रांजैक्शंस पर 2500 रुपए का डिस्काउंट भी मिल रहा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक भी उपलब्ध है। 

Vivo V29e 5G

दूसरी ओर अगर आप Vivo V29e के बदले में अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो यहाँ भी आपको 25,050 रुपए तक की छूट मिल सकती है। इस स्मार्टफोन को आप आर्टिस्टिक रेड और आर्टिस्टिक ब्लू कलर ऑप्शंस में खरीद सकते हैं। चलिए अब जान लेते हैं इस फोन में ऐसी क्या खासियत है जो आपको इसे खरीदना चाहिए। 

यह भी पढ़ें: Xiaomi 14 Series: Xiaomi के दो Awesome Smartphones की Launching जल्द, क्या पिछले फोन्स पर पड़ेंगे भारी? | Tech News

Vivo V29e Specs and Features

डिजाइन के मामले में Vivo V29e ड्यूल पैटर्न बैक, डायमंड कट डिजाइन और ग्लास फिनिश के साथ आता है। इस फोन में 6.78-इंच 3D डिस्प्ले मिल रही है जो 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस है जिसे 8GB एक्सपेन्डेबल रैम के साथ जोड़ा गया है।

Vivo V29e 5G First Sale

Vivo V29e एक 5000mAh बैटरी पर चलता है और 44W फास्ट फ्लैश चार्जिंग ऑफर करता है। साथ ही इस फोन में अल्ट्रा लार्ज वेपर चैम्बर कूलिंग सिस्टम भी मिलता है जिससे यूजर्स को बढ़िया मल्टीटास्किंग में मदद मिलेगी। इसके अलावा फोन के बैक पर 64MP OIS कैमरा और 8MP वाइड-एंगल कैमरा दिया है। साथ ही इसका 50MP सेल्फ़ी कैमरा फोन की एक बड़ी खासियत है। 

यह भी पढ़ें: Samsung के ये Budget Smartphones बाजार में मचा रहे तहलका, एक से एक Excellent Feature शामिल, देखें लिस्ट

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo