Vivo V29: Vivo भारत में 4 October को लॉन्च करेगा एक रापचिक स्मार्टफोन, देखें इसका खास फीचर | Tech News

Updated on 26-Sep-2023
HIGHLIGHTS

Vivo भारत में कुछ ही दिन में अपनी Vivo V29 Series के फोन्स को लॉन्च करने वाला है।

Vivo V29 Series में एक शानदार कैमरा सिस्टम होने वाला है।

Vivo V29 Series की आधिकारिक Launch Date भी सामने आ चुकी है।

Vivo ने भारत में अपने Vivo V29 सीरीज के स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। कंपनी ने यह पुष्टि कर दी है कि वह भारत में 4 October को अपने Vivo V29 और Vivo V29 Pro को लॉन्च करने वाला है।

Smartphone कंपनी की ओर से Vivo V29 और Vivo V29 Pro के लॉन्च को लेकर मीडिया को न्योता देना भी शुरू कर दिया है। कंपनी ने जानकारी दी है कि Vivo V29 Series को 4 October को लॉन्च किया जाने वाला है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से इस लॉन्च डेट की जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें: 7 साल के Software Support के साथ आएगी Pixel 8 Series, देखें कीमत | Tech News

Vivo V29 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स

अगर हम Vivo की आधिकारिक वेबसाईट पर देखें तो यहाँ Vivo V29 Series के मुख्य स्पेक्स के बारे में जानकारी मिल रही है। असल में फोन एक ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस होने वाला है। इसके अलावा इसमें बैक पैनल पर एक फ्लैश लाइट भी होने वाली है। इतना ही नहीं, फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 3D Particle Technology Finish होने वाली है।

अगर फोन के फ्रन्ट की बात करें तो Vivo V29 Series में एक अल्ट्रा-स्लिम 3D Curved Display होने वाली है। हालांकि इसके बारे में पेज पर ज्यादा जानकारी नहीं है। Vivo की आधिकारिक वेबसाईट से यह भी जानकारी मिलती है कि Vivo V29 Series को कुछ कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाने वाला है। यह फोन Himalayan Blue, Majestic Red अरु Space Black कलर में लॉन्च होने वाली है। इसके अलावा फोन में आपको पोर्ट्रेट फोटोग्राफी के लिए भी कैमरा मिलने वाला है।

यह फोन बेहद ही हैंडी होने वाला है, इसकी थिकनेस 0.747cm की होने वाली है, इसके अलावा इसका वजन मात्र 186 ग्राम के आसपास होने वाला है। Vivo ने यह भी जानकारी दी है कि इस फोन का डिजाइन ऐसा होने वाला है कि आपको ग्रिप इसपर बेहद ही शानदार बनने वाली है।

यह भी पढ़ें: ये महंगे फोन्स इस्तेमाल करने वालों को सरकार की चेतावनी, अभी कर लें ये काम नहीं तो पड़ जाएंगे मुसीबत में | Tech News

इस फोन में आपको औरा लाइट फीचर भी मिलने वाला है। इस फोन का कैमरा सिस्टम भी इतना सक्षम होने वाला है कि यह अपने आप ही कलर टेम्परेचर को अजस्ट कर देने वाला है, जिसके बाद आपको सबसे बढ़िया पोर्ट्रेट शॉट मिलने वाले हैं। इसके अलावा Vivo के इस फोन में 2x Pro Portrait कैमरा होने वाला है। फोन में एक Sony IMX663 सेन्सर भी होने वाला है, जिससे ऑटोफोकस क्षमता को बढ़ावा मिलने वाला है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :