लॉन्च से पहले लीक हुए Vivo V29 Lite 5G के स्पेक्स, 64MP कैमरा देगा धांसू फोटोग्राफी एक्सपीरिएंस

लॉन्च से पहले लीक हुए Vivo V29 Lite 5G के स्पेक्स, 64MP कैमरा देगा धांसू फोटोग्राफी एक्सपीरिएंस
HIGHLIGHTS

Vivo V29 Lite 5G के सभी स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गए हैं

हैंडसेट स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर और 64MP प्राइमरी कैमरा के साथ आ सकता है

स्मार्टफोन को अगले महीने ग्लोबली पेश किया जा सकता है।

हाल ही में भारत में Vivo V27 सीरीज लॉन्च करने के बाद अब Vivo V29 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है और इस नए लाइनअप को लेकर अफवाहें उड़नी शुरू हो गई हैं। Vivo V29 Pro के स्पेसिफिकेशन्स लीक होने के बाद अब लीक्सटर Sudhanshu के जरिए V29 Lite 5G की हार्डवेयर डिटेल्स सामने आई हैं। 

Vivo V29 Lite स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

रिपोर्ट के मुताबिक V29 Lite एक 6.78-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है जिसमें 1080 X 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो शामिल होगा। प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिप से लैस होने की उम्मीद है। वीवो फोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लाया जा सकता है। यह एंड्रॉइड 13 OS पर काम कर सकता है। 

Vivo

Vivo V29 Lite के कनेक्टिविटी ऑप्शंस में 5G, 4G LTE, dual SIM, Wi-Fi, Bluetooth और USB Type-C port शामिल हो सकते हैं। फोन में 64MP मेन कैमरा, 2MP सेकंडरी लेंस और 2MP का तीसरा लेंस दिया जा सकता है। सेल्फ़ी के लिए 16MP फ्रन्ट शूटर मिल सकता है। डिवाइस 5,000mAh बैटरी से लैस होने की उम्मीद है जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

Vivo V29 Lite 5G का भारतीय लॉन्च (अनुमानित)

कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर Vivo V29 Lite 5G की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन अफवाह है कि स्मार्टफोन अगले महीने ग्लोबली लॉन्च होगा। संभावना है कि हैंडसेट भारत में भी लॉन्च होगा। फोन के हार्डवेयर स्पेक्स ग्लोबल और भारतीय वेरिएंट के लिए एक जैसे होंगे। 

Source

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo