Vivo T3x 5G इसी महीने हो सकता है लॉन्च, कीमत होगी बस इतनी सी, डिटेल्स जानें

Updated on 04-Apr-2024
HIGHLIGHTS

अपकमिंग Vivo T3x स्मार्टफोन भारत में 19 या 22 अप्रैल को लॉन्च होने की उम्मीद है।

संभावना है कि कंपनी अगले हफ्ते से अपकमिंग फोन के लॉन्च को टीज़ करना भी शुरू कर सकती है।

Vivo T3x की कीमत भारत में 12000 रुपए से 15000 रुपए के बीच रखे जाने की उम्मीद है।

वीवो ने पिछले महीने भारत में Vivo T3 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अब, कंपनी कथित तौर पर देश में Vivo T3x 5G हैंडसेट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। एक रिपोर्ट से इस अपकमिंग डिवाइस के बारे में लॉन्च टाइमलाइन, प्राइस रेंज और कुछ अन्य डिटेल्स का खुलासा हो गया है।

Vivo T3x 5G Leaked Details

91mobiles की एक रिपोर्ट के मुताबिक अपकमिंग Vivo T3x स्मार्टफोन भारत में 19 या 22 अप्रैल को लॉन्च होने की उम्मीद है। साथ ही यह भी संभावना है कि कंपनी अगले हफ्ते से अपकमिंग फोन के लॉन्च को टीज़ करना भी शुरू कर सकती है।

कीमत की बात करें तो Vivo T3x की कीमत भारत में 12000 रुपए से 15000 रुपए के बीच रखे जाने की उम्मीद है। संभावित तौर पर यह पिछले साल के Vivo T2x 5G मॉडल से बेहतर वर्जन होगा। यह ध्याम देना जरूरी है कि Vivo T3x की ये डिटेल्स एक रिपोर्ट पर आधारित हैं। इसलिए अभी हम आपको यही सलाह देंगे कि इन्हें पूरी तरह से सही न मानें।

Vivo T3x के स्पेक्स की बात करें तो इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन यह संकेत मिल रहे हैं कि नया फोन Vivo T2x 5G मॉडल से मिलते-जुलते स्पेक्स के साथ आ सकता है। तो चलिए T2x 5G मॉडल के स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालते हैं।

Vivo T2x 5G Specs

Vivo T2x हैंडसेट एक 6.58-इंच डिस्प्ले के साथ आता है और यह मीडियाटेक दयमेनसीटई 6020 प्रोसेसर से लैस है। यह स्मार्टफोन एक 5000mAh बैटरी को पैक करता है जो 18W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

फोटोग्राफी के लिए यह डिवाइस 50MP + 2MP बैक कैमरा सेटअप ऑफर करता है। जबकि फ्रन्ट पर एक 8MP सेल्फी शूटर मिलता है। यह हैंडसेट पाँच कलर ऑप्शंस – सनस्टोन ऑरेंज, ब्लैक ग्लेडिएटर और मरीन ब्लू, ऑरोरा गोल्ड और ग्लिमर ब्लैक में आता है। इसके अलावा यह डिवाइस एंड्रॉइड 13-आधारित फनटच ओएस पर चलता है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :