Vivo T3 Ultra: 5500mAh बैटरी वाला सबसे पतला फोन भारत में जल्द लेगा धमाकेदार एंट्री, सामने आई सबसे बड़ी डिटेल

Updated on 05-Sep-2024
HIGHLIGHTS

Vivo भारत में एक नया स्मार्टफोन Vivo T3 Ultra पेश करने की तैयारी कर रहा है।

वीवो की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर इसके लिए एक माइक्रोसाइट लाइव की गई है।

इस डिवाइस को 12GB तक रैम, 12GB वर्चुअल रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा।

Vivo ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपने Vivo T3 Pro 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। अब कंपनी इसी सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन Vivo T3 Ultra पेश करने की तैयारी कर रही है। आज इस डिवाइस के भारत में लॉन्च होने की पुष्टि कर दी गई है। वीवो की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर इसके लिए एक माइक्रोसाइट लाइव की गई है, जिससे अपकमिंग स्मार्टफोन की ऑनलाइन उपलब्धता की पुष्टि हो गई है। आइए इसके बारे में अब तक सामने आई सभी डिटेल्स को देखते हैं।

Vivo T3 Ultra: स्पेक्स और फीचर्स कन्फर्म

वीवो ने पुष्टि की है कि यह स्मार्टफोन Vivo V40 series जैसे डिजाइन के साथ आएगा, जो भारत में अगस्त 2024 में लॉन्च हुआ था। परफॉर्मेंस के लिए Vivo T3 Ultra मीडियाटेक डायमेंसिटी 9200+ प्रोसेसर से लैस होगा। दावा किया जाता है कि इस चिपसेट ने AnTuTu V10 बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर 16,09,257 से ज्यादा पॉइंट्स का स्कोर हासिल किया है।

इस चिपसेट को 12GB तक रैम, 12GB वर्चुअल रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। स्मार्टफोन एक 5500mAh बैटरी पर चलेगा जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। वीवो इस डिवाइस को एक 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले से लैस करेगा जो 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी।

यह AMOLED डिस्प्ले 4500 निट्स ब्राइटनेस, 1.07 बिलियन कलर्स, 100 प्रतिशत DCI P3 कलर गैमट और HDR10+ सर्टिफिकेशन भी ऑफर करेगी। इसके अलावा यह डिवाइस धूल और पानी से सुरक्षा के लिए IP68 रेटिंग से लैस होगा, यानि इसे 30 मिनट के लिए 1.5 मीटर तक पानी में डुबोया जा सकेगा और यह खराब भी नहीं होगा।

T3 Ultra के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में OIS और f/1.88 अपर्चर के साथ एक 50MP Sony IMX921 प्राइमरी कैमरा, एक 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा, एक तीसरा सहायक कैमरा और एक स्मार्ट ऑरा लाइट शामिल है। यह भी पुष्टि हो गई है कि इसमें f/2.0 अपर्चर, ऑटोफोकस और एआई फेशियल कलरिंग टेक के साथ एक 50MP ग्रुप सेल्फ़ी कैमरा मिलेगा।

आने वाले कुछ दिनों में वीवो द्वारा इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की पुष्टि करने की भी उम्मीद है। इसलिए, आगे के अपडेट्स के लिए डिजिट हिन्दी के साथ जुड़े रहें।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :