3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ भारत में धमाकेदार एंट्री को तैयार Vivo T3 Ultra, देखें लॉन्च डेट

3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ भारत में धमाकेदार एंट्री को तैयार Vivo T3 Ultra, देखें लॉन्च डेट
HIGHLIGHTS

वीवो ने अपने इस अपकमिंग T-सीरीज फोन की आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है।

लॉन्च से पहले ही फ्लिपकार्टपर इस स्मार्टफोन की एक माइक्रोसाइट लाइव हो गई है।

T3 Ultra, 12GB तक रैम, 12GB एक्सपेंडेड वर्चुअल मेमोरी और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज ऑफर करेगा।

Vivo T3 Ultra बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है। कई हफ्तों के लीक्स और अफवाहों के बाद, अब कंपनी ने अपने इस अपकमिंग T-सीरीज फोन की आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। Vivo T3 Ultra की घोषणा 12 सितंबर को दोपहर 12 बजे की जाने वाली है। लॉन्च से पहले ही फ्लिपकार्टपर इस स्मार्टफोन की एक माइक्रोसाइट लाइव हो गई है, जिसके जरिए इसके ज्यादातर स्पेक्स और फीचर्स की पुष्टि हो गई है। इसके अलावा लॉन्च से पहले ही इस हैंडसेट की कीमत भी लीक हो गई है। आइए देखते हैं कि इस डिवाइस से क्या उम्मीद की जा सकती है।

Vivo T3 Ultra के कन्फर्म स्पेक्स और फीचर्स

T3 Ultra के लिए वीवो और फ्लिपकार्ट की माइक्रोसाइट के मुताबिक इस स्मार्टफोन का डिजाइन काफी हद तक Vivo V40 series से मिलता-जुलता है। हालांकि, कुछ फीचर्स काफी अलग भी हैं। लिस्टिंग के अनुसार, Vivo T3 Ultra स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 9200 प्लस चिपसेट से लैस होगा, जिसके दावे के अनुसार AnTuTu लिस्टिंग में 16,09,257 पॉइंट्स प्राप्त किए हैं। T3 Ultra, 12GB तक रैम, 12GB एक्सपेंडेड वर्चुअल मेमोरी और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज ऑफर करेगा।

इस स्मार्टफोन में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है जिसमें Sony IMX921 सेंसर और OIS सपोर्ट के साथ 50MP प्राइमरी कैमरा, एक 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 50MP ग्रुप सेल्फ़ी कैमरा शामिल होगा। इसमें एक स्मार्ट ऑरा लाइट भी मिलने वाली है जो कि एक LED फ्लैश के तौर पर काम करेगी।

Vivo T3 Ultra एक 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा जो 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। साथ ही, यह स्क्रीन 4500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस, 1.07 बिलियन कलर्स, 100 प्रतिशत DCI P3 कलर गैमट और HDR10+ सर्टिफिकेशन भी ऑफर करेगी। इस डिवाइस को धूल और पानी से सुरक्षा के लिए IP68 रेटिंग भी मिली है, जो इसे टिकाऊ बनती है।

आखिर में, लंबी चलने वाली परफॉर्मेंस के लिए स्मार्टफोन एक 5500mAh बैटरी से लैस है जो 80W फास्ट वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कुल मिलाकर वीवो ने स्मार्टफोन की लगभग सभी डिटेल्स की पुष्टि कर दी है लेकिन अब तक इसकी कीमत सामने नहीं आई है। इसके अलावा यह भी पुष्टि हो गई है कि अपकमिंग T-सीरीज फोन Vivo.com, Flipkart और अन्य रिटेल स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलबद्ध होगा।

Vivo T3 Ultra का लीक्ड प्राइस

टिप्सटर अभिषेक यादव द्वारा लीक की गईं डिटेल्स के अनुसार, वीवो का यह हैंडसेट 8GB + 128GB मॉडल के लिए 30,999 रुपए की शुरुआती कीमत में आ सकता है। वहीं 8GB + 256GB वर्जन की कीमत 32,999 रुपए और 12GB + 256GB वर्जन की कीमत 34,999 रुपए हो सकती है। लेकिन, ये Vivo T3 Ultra की आधिकारिक कीमतें नहीं हैं, इसलिए यूजर्स को सलाह दी जाती है कि इन डिटेल्स को पूरी तरह से सही न मानें।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo