भारत में शुरू हुई Vivo T3 Lite 5G की पहली सेल, फीचर्स हैं धांसू और कीमत सबके बजट में

Updated on 04-Jul-2024
HIGHLIGHTS

Vivo T3 Lite स्मार्टफोन एक हफ्ते पहले लॉन्च हुआ था और आज से यह सेल में जाने वाला है।

यह हैंडसेट दो कलर ऑप्शंस: मजेस्टिक ब्लैक और वाईब्रेन्ट ग्रीन में आता है।

यह एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है जिसकी शुरुआती कीमत 10,499 रुपए है।

Vivo T3 Lite स्मार्टफोन एक हफ्ते पहले लॉन्च हुआ था और आज से यह सेल में जाने वाला है। वीवो ने मार्च 2024 में Vivo T3 के लॉन्च के बाद अपने इस नए डिवाइस को पेश किया है। T3 Lite इस सीरीज का एक छोटा मॉडल है, इसलिए यह अपनी जनरेशन से मिलते-जुलते फीचर्स के साथ आता है। Vivo T3 Lite 5G एक मीडियाटेक डायमेंसिटी 6300 चिपसेट से लैस है और इसमें इंटीग्रेटेड AI के साथ 50MP कैमरा मिलता है। इसके अलावा यह एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है जिसकी शुरुआती कीमत 10,499 रुपए है।

Vivo T3 Lite 5G Price, Sale Details

वीवो का यह स्मार्टफोन आज से भारत में फ्लिपकार्ट के जरिए सेल में जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह डिवाइस दोपहर 12 बजे से ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। Vivo T3 Lite का वनीला मॉडल 4G रैम और 128GB स्टोरेज के साथ 10,499 रुपए में आता है और 6GB 128GB वेरिएंट को 11,499 रुपए में पेश किया जा रहा है। यह हैंडसेट दो कलर ऑप्शंस: मजेस्टिक ब्लैक और वाईब्रेन्ट ग्रीन में आता है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस क्रेडिट कार्ड के जरिए इस डिवाइस को खरीदने वाले ग्राहकों को 1000 रुपए का डिस्काउंट भी मिलेगा।

इसके अलावा कंपनी HDFC और ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड्स के साथ भी 500 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है। इसका मतलब है कि ऑफर्स के बाद T3 Lite 5G का इंट्रोडक्ट्री प्राइस 9,999 रुपए है।

Vivo T3 Lite Specifications

Vivo T3 Lite डिवाइस एक मोटे बिल्ड और बॉक्सी लुक के साथ आता है। फोन के रियर पैनल पर एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है जिसे एक रेक्टैंगुलर आइलैंड में रखा गया है। डिवाइस में ऊपर की तरफ स्पीकर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन में 6.56-इंच डिस्प्ले दी हुई है जो 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। डिवाइस में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है। इसके अलावा यह पानी के छींटों और धूल से बचाव के लिए IP54 रेटिंग भी ऑफर करता है। यह हैंडसेट 8.39mm मोटा है और इसका वज़न 185 ग्राम है।

Vivo T3 Lite 5G में सोनी लेंस वाला एक 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। यह कैमरा AI क्षमताओं से भी लैस है। इस डिवाइस में पोर्ट्रेट फोटोग्राफी के लिए एक 2MP का सेकेंडरी सेंसर भी दिया है। फोन के फ्रन्ट पर एक 8MP का HD सेल्फ़ी कैमरा शामिल है।

इस वीवो स्मार्टफोन को चलाने वाले एक 5000mAh की बैटरी है जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। परफॉर्मेंस के लिए Vivo T3 Lite 5G मीडियाटेक डायमेंसिटी 6300 प्रोसेसर ऑफर करता है। यह चिपसेट बजट सेगमेंट के दूसरे भी कई स्मार्टफोन्स जैसे Realme Narzo N65 और Realme C65 5G को भी पॉवर देता है। इसके अलावा सॉफ्टवेयर के मामले में यह वीवो के फनटच ओएस 14 पर काम करता है, जो एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :