21 मार्च को भारत धमाकेदार एंट्री को तैयार Vivo का स्टाइलिश 5G फोन, फीचर्स एकदम तगड़े

21 मार्च को भारत धमाकेदार एंट्री को तैयार Vivo का स्टाइलिश 5G फोन, फीचर्स एकदम तगड़े
HIGHLIGHTS

Vivo T3 5G स्मार्टफोन को भारत में 21 मार्च को लॉन्च किया जाएगा।

टीज़र में इस अपकमिंग वीवो डिवाइस का खुलासा ग्रीन कलर में हुआ है।

फोन के रियर पैनल पर एक रेक्टैंगुलर कैमरा मॉड्यूल देखा जा सकता है।

वीवो भारत में अपने Vivo T3 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कम्पनी ने आधिकारिक घोषणा कर दी है कि इस 5G हैंडसेट को देश में 21 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। X पर साझा किए गए टीज़र के मुताबिक T3 5G स्मार्टफोन एक पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएगा। टीज़र में इस अपकमिंग वीवो डिवाइस का खुलासा ग्रीन कलर में हुआ है। आइए इस फोन के पूरे डिजाइन, स्पेक्स और सभी आवश्यक डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं।

Vivo T3 5G Design

फोन के रियर पैनल पर हम एक रेक्टैंगुलर कैमरा मॉड्यूल देख सकते हैं। ऐसा लगता है कि इस मॉड्यूल में दो कैमरे, एक फ्लिकर सेंसर और एक LED फ्लैश शामिल है। इसके दाईं ओर वॉल्यूम कंट्रोलर और पॉवर बटन दिया गया है।

Vivo T3 Specs

हाल ही में एक टिप्सटर ने खुलासा किया था कि अपकमिंग Vivo T3 स्मार्टफोन मॉडल मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 SoC से लैस होने की उम्मीद है। इस हैंडसेट में 120Hz AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। फोटोग्राफी के लिए अपकमिंग डिवाइस में संभावित तौर पर एक Sony IMX882 प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा T3 5G एंड्रॉइड 14 OS पर चलने की उम्मीद है।

यह ध्यान देना जरूरी है कि अपकमिंग वीवो स्मार्टफोन के ये स्पेसिफिकेशन्स लीक पर आधारित हैं, इसलिए हम आपको यही सुझाव देंगे कि अभी इन्हें पूरी तरह सही न मानें।

चलिए अब इसकी पिछली जनरेशन Vivo T2 5G के स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालें।

Vivo T2 5G Specs

यह 5G स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस है जिसे Adreno 619 GPU के साथ पेयर किया गया है। T2 5G हैंडसेट में ड्यूल बैक कैमरे हैं जिनमें से एक 64MP प्राइमरी सेंसर और एक 2MP का सेकेंडरी कैमरा सेंसर है। इस डिवाइस के फ्रन्ट पर एक 16MP कैमरा मिलता है।

यह स्मार्टफोन 6.38-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 1300 निट्स ब्राइटनेस और 360Hz टच सैम्पलिंग रेट ऑफर करती है। इसके अलावा Vivo T2 में एक 4500mAh बैटरी लगी हुई है जो 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo