Bharat के बाजार में धमाल मचाएगा Vivo T2 Pro 5G Smartphone, 4600mAh की मिलेगी बैटरी | High Tech

Updated on 22-Oct-2023
HIGHLIGHTS

Vivo भारत में अपनी T-Series के Latest Smartphone को लॉन्च करने के लिए तैयार है।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने भारत में Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन को 22 सितंबर को भारत में लॉन्च करने की जानकारी दी है।

Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन में एक 4600mAh की बैटरी होने वाली है, जो 66W की रैपिड चार्जिंग से लैस हो सकती है।

Vivo भारत में अपनी T-Series के Latest Smartphone को लॉन्च करने के लिए तैयार है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने भारत में Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन को 22 सितंबर को भारत में लॉन्च करने की जानकारी दी है। 

Vivo ने अपने इस फोन के लॉन्च के लिए Media को न्योता देना भी शुरू कर दिया है। इस मीडिया इन्वाइट से पता चलता है कि फोन को 22 सितंबर को भारत मे लॉन्च किया जाने वाला है। यह लॉन्च दोपहर 12PM पर होने वाला है। यह स्मार्टफोन धमाकेदार परफॉरमेंस क्षमता के साथ लॉन्च होने वाला है। 

यह भी पढ़ें: 200MP धांसू कैमरा वाला Honor 90 Launched in India, पहली Sale में मिलेंगे तगड़े Offer | Tech News

अभी हाल ही में Vivo की ओर से X (Twitter) पर एक टीजर जारी किया गया था, इस टीजर के अनुसार फोन में एक Curved Edge Display होने वाली है। स्मार्टफोन में एक पंच-होल डिजाइन भी होने वाला है। इसी में फोन का कैमरा नजर आएगा। फोन को Flipkart पर सेल के लिए लाया जाने वाला है। हालांकि अगर इसकी कीमत की बात करें तो यह लगभग 24000 रुपये के आसपास की कीमत में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। 

Vivo T2 Pro 5G specifications (Expected)

अभी हाल ही में आए एक online leak से पता चलता है कि Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन में Octa-Core MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर होने वाला है। हालांकि अभी तक इस बारे में जानकारी नहीं आई है कि Vivo का यह फोन कितने रैम और स्टॉरिज मॉडल में आएगा। हालांकि फोन में 8GB रैम के साथ 128GB और 256GB स्टॉरिज मॉडल हो सकते हैं। फोन को एंड्रॉयड 13 पर लॉन्च किया जाने वाला है, यह Vivo के FunTouchOS 13 की स्किन पर आ सकता है। 

Online सामने आए कुछ लीक ऐसा भी कहते हैं कि Vivo के Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन में एक 4600mAh की बैटरी होने वाली है, जो 66W की रैपिड चार्जिंग से लैस हो सकती है। 

यह भी पढ़ें: iPhone 15 launch reaction: आप भी हंस हंसकर हो जाएंगे लोटपोट, देखें ये सबसे Funny Memes | Tech News

Vivo V29e India में हाल ही में हुआ है लॉन्च!

गौरतलब हो कि, Vivo ने अभी हाल ही में इंडिया के बाजार में Vivo V29e को लॉन्च किया था, यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है। Vivo V29e स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज है, इसकी कीमत 26999 रुपये के आसपास है। इसके अलावा फोन के 8GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल की कीमत 28999 रुपये के आसपास है। 

Vivo V29e स्मार्टफोन में एक 6.78-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिलता है, यह 120Hz रिफ्रेश रेट पर चलती है। फोन में स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर भी दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: 200MP Camera के साथ लॉन्च होगी Redmi Note 13 Series, इस दिन है Launching | Tech News

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :