Vivo T2 Pro 5G First Sale: कुछ ही घंटों में शुरू होगी Vivo के नए नवेले फोन की सेल, मिलेगा इतने हजार का Discount

Vivo T2 Pro 5G First Sale: कुछ ही घंटों में शुरू होगी Vivo के नए नवेले फोन की सेल, मिलेगा इतने हजार का Discount
HIGHLIGHTS

भारत में Vivo T2 Pro की पहली सेल आज शाम 7 बजे से फ्लिपकार्ट और वीवो के ई-स्टोर पर शुरू होगी।

इस स्मार्टफोन के शुरुआती 8GB/128GB मॉडल की कीमत 23,999 रुपए रखी गई है।

Vivo का यह मिड-रेंज स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 चिपसेट से लैस है।

भारत में Vivo T2 Pro 5G आज पहली बार सेल में जाने वाला है। याद दिला दें कि यह डिवाइस पिछले हफ्ते भारत में इस सेगमेंट के सबसे पतले स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च हुआ था। Vivo T2 Pro एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है जो कर्व्ड 120Hz AMOLED डिस्प्ले, मीडियाटेक चिपसेट, बड़ी बैटरी, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और OIS ड्यूल-कैमरा सेटअप के साथ आता है। 

Vivo T2 Pro 5G: Price in India, Sale Details 

भारत में Vivo T2 Pro की पहली सेल आज शाम 7 बजे से फ्लिपकार्ट और वीवो के ई-स्टोर पर शुरू होगी। इस स्मार्टफोन के शुरुआती 8GB/128GB मॉडल की कीमत 23,999 रुपए रखी गई है। जबकि 8GB/256GB कन्फ़िगरेशन को आप 24,999 रुपए में खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: New अवतार में लॉन्च हुआ Moto E13 का High स्टोरेज वेरिएंट, कीमत 7 हजार से भी कम | Tech News

Vivo के इस नए हैंडसेट को ICICI Bank और Axis Bank क्रेडिट कार्ड्स और EMI ट्रांजैक्शन के जरिए खरीदने वाले ग्राहक 2000 रुपए का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट पा सकते हैं। T2 Pro 5G मून ब्लैक और ड्यून गोल्ड शेड्स में आता है। 

Vivo T2 Pro: Specifications

Vivo का यह मिड-रेंज स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 चिपसेट से लैस है जिसे 8GB तक LPDDR4X रैम और 256GB तक UFS 2.2 स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। यह डिवाइस एंड्रॉइड 13 पर आधारित फनटच ओएस 13 पर काम करता है। बैटरी के लिए T2 Pro में 4600mAh सेल लगाया गया है जो 66W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। 

Vivo T2 Pro 5G फोन कर्व्ड किनारों वाले 6.78-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले पैनल के साथ आता है। यह स्क्रीन 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। ऑप्टिक्स के लिए स्मार्टफोन के बैक पर आपको ड्यूल-कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें 64MP OIS प्राइमरी सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर शामिल है। इसके अलावा सेल्फ़ी लेने के लिए इसमें 16MP फ्रन्ट कैमरा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: पूरे साल नहीं करना पड़ेगा Recharge! बेस्ट चॉइस रहेंगे Jio, Airtel और Vi के ये ताबड़तोड़ Plan | Tech News

पानी के छींटों से बचाव के लिए इस डिवाइस को IP52 रेटिंग भी दी गई है और साथ ही सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर भी शामिल है। आखिर में Vivo T2 Pro 5G के कनेक्टिविटी ऑप्शंस में ब्लूटूथ 5.3, वाईफाई 6, GPS, 4G, 5G और USB Type-C port आदि शामिल हैं।

Digit Hindi को WhatsApp Channels पर फॉलो करें और अपने फोन पर पाएँ टेक्नॉलॉजी जगत से जुड़ा हर अपडेट और लेटेस्ट खबरें! फॉलो करने के लिए क्लिक करें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo