Vivo S18 स्मार्टफोन को लेकर महत्त्वपूर्ण जानकारी आई सामने, देखें सारी डिटेल्स

Vivo S18 स्मार्टफोन को लेकर महत्त्वपूर्ण जानकारी आई सामने, देखें सारी डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Vivo S18 स्मार्टफोन को Geekbench Benchmark पर देखा गया है।

Vivo S18 स्मार्टफोन को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि इसमें स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 प्रोसेसर मिलने वाला है।

गीकबेंच टेस्ट में फोन को सिंगल कोर में 1221 पॉइंट्स मिले हैं।

Vivo S18 स्मार्टफोन को चीन में जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है। अभी हाल ही में फोन को लेकर एक टीज़र इमेज भी सामने आई है। इस इमेज से Vivo S18 के डिजाइन की जानकारी मिलती है। अब इस Vivo S18 स्मार्टफोन को गीकबेंच बेंचमार्क पर देखा गया है, यहाँ से भी फोन के कुछ स्पेक्स सामने आए हैं। आइए एक नए डालते हैं कि आखिर फोन में क्या क्या होने वाला है।

Geekbench Database को देखें तो Vivo S18 स्मार्टफोन का मॉडल नंबर यहाँ V2323A बताया जा रहा है, यह जानकारी सबसे पहले Gizmochina की ओर से सामने आई है।

यह भी पढ़ें: धमाल मचाने आ रहे OnePlus 12, Redmi 13C जैसे एक से बढ़कर एक Powerful Smartphones! लिस्ट देखें


इस लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन में Crow कोडनेम वाला मदरबोर्ड होने वाला है। इसमें 4 कोर 1.80GHz, 3 कोर 2.40GHz क्लॉक स्पीड मिलने वाली है। इसके अलावा इसमें प्राइमेरी कोर की बात करें तो यह 2.63GHz है। फोन में Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर होने वाला है।

Vivo S18 स्मार्टफोन में इस प्रोसेसर का साथ देने के लिए लिस्टिंग के अनुसार 16GB रैम होने वाली है। हालांकि लॉन्च के समय यह कई ऑप्शन में आ सकता है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह आगामी स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर लॉन्च किया जा सकता है।

Vivo S18 स्मार्टफोन को गीकबेंच लिस्टिंग में सिंगल कोर में 1221 पॉइंट्स और 3468 पॉइंट्स मल्टी-कोर में मिले हैं।

रुमर्स की मानें तो Vivo S18 स्मार्टफोन मॉडल में एक OLED डिस्प्ले होने वाली है। इसमें 2800 निट्स पीक ब्राइटनेस होने वाली है। इसके अलावा फोन में एक पंच-होल कटआउट होने वाला है, इसमें आपको फोन का सेल्फ़ी कैमरा मिलने वाला है। फोन में एक 80W की चार्जिंग वाली 5000mAh की बैटरी मिलती है। फोन को एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Mobile Games Library में 3 iconic GTA गेम्स जोड़ने जा रहा Netflix: देखें इनके नाम

ऐसा भी कहा जा रहा है कि Vivo S18 स्मार्टफोन को ग्लोबल बाजार में Vivo V30 और Vivo S18 Pro स्मार्टफोन को Vivo V30 Pro के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo