64MP OIS कैमरा और 66W फास्ट चार्जिंग के साथ Vivo लाया एक और तगड़ा स्मार्टफोन, देखें कीमत और खूबियाँ

64MP OIS कैमरा और 66W फास्ट चार्जिंग के साथ Vivo लाया एक और तगड़ा स्मार्टफोन, देखें कीमत और खूबियाँ
HIGHLIGHTS

Vivo ने अपनी T-सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन Vivo T2 4G लॉन्च किया है।

कंपनी का नया T2 4G स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलिओ G99 प्रोसेसर से लैस है।

वीवो का नया लॉन्च हुआ स्मार्टफोन 8GB रैम + 256GB इंटरनल स्टोरेज कन्फ़िगरेशन में आता है।

चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने पिछले महीने भारतीय बाजार में Vivo T2 Pro स्मार्टफोन को पेश किया था। अब ब्रांड ने T-सीरीज का एक और नया स्मार्टफोन Vivo T2 4G लॉन्च किया है। जो लोग अनजान हैं उनके लिए बता दें कि वीवो की इस सीरीज में T2 5G, T2x 5G और T2 Pro 5G पहले से ही शामिल हैं। अब T-सीरीज के लेटेस्ट फोन ने रूस में ग्लोबल एंट्री की है।

Vivo T2 4G Specifications 

कंपनी का नया T2 4G  स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलिओ G99 प्रोसेसर से लैस है जिसे इंटीग्रेटेड Mali G57 GPU का साथ दिया गया है। यह हैंडसेट 90Hz रिफ्रेश रेट और फुल HD+ रिजोल्यूशन के साथ एक 6.62-इंच AMOLED डिस्प्ले ऑफर करता है। 

यह भी पढ़ें: Amazon Extra Happiness Days का आज आखिरी दिन, सस्ते Tablets को खरीदें और भी सस्ता! देखें ऑफर

यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इस कैमरा सिस्टम में OIS सपोर्ट वाला 64MP प्राइमरी कैमरा, 2MP मैक्रो सेंसर और 2MP बोकेह कैमरा शामिल है। इसके अलावा सेल्फी लेने के लिए फोन में 32MP सेल्फी कैमरा मिल रहा है। T-सीरीज का यह लेटेस्ट हैंडसेट 4600mAh बैटरी यूनिट से लैस आता है और 66W फ्लैशचार्ज फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। 

कंपनी ने इस फोन में Schott Xensation ग्लास का इस्तेमाल किया है। यह एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी ऑफर करता है लेकिन इसमें 3.5mm ऑडियो जैक की कमी है। 

यह भी पढ़ें: Interesting: iQOO 12 होगा भारत का पहला Snapdragon 8 Gen 3 पर लॉन्च होने वाला Smartphone, रचेगा इतिहास

Vivo T2 4G Price 

वीवो का नया लॉन्च हुआ स्मार्टफोन 8GB रैम + 256GB इंटरनल स्टोरेज कन्फ़िगरेशन में आता है और इसकी कीमत RUB 27,999 (लगभग Rs 24,768) रखी गई है। वीवो द्वारा अभी अन्य ग्लोबल बाजारों में T2 4G की उपलब्धता की घोषणा करना बाकी है। साथ ही अभी यह भी स्पष्ट नहीं है कि यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में आएगा या नहीं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo