भूल जाइए Flipkart-Amazon! यहां मिल रहा सबसे सस्ता iPhone 15 Pro

भूल जाइए Flipkart-Amazon! यहां मिल रहा सबसे सस्ता iPhone 15 Pro
HIGHLIGHTS

iPhone 15 Pro के 128GB स्टोरेज मॉडल पर छूट

विजय सेल्स में दिया जा रहा डिस्काउंट

अभी भी यह फोन है स्मार्ट च्वॉइस

Flipkart-Amazon पर अभी सेल चल रही है. इस सेल में आप बंपर डिस्काउंट के साथ कई प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं. सेल के दौरान आप iPhone को भी सस्ते में खरीद सकते हैं. iPhone 15 Pro पर भी बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. लेकिन, यह छूट Flipkart-Amazon पर नहीं बल्कि कहीं और दी जा रही है.

विजय सेल्स पर आप iPhone 15 Pro को बंपर छूट के साथ खरीद सकते हैं. इस पर 30,410 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है. इससे फोन की कीमत कम होकर 1,04,490 रुपये हो जाती है. फोन को ओरिजनली 1,34,900 रुपये में पेश किया गया था.

क्या है डील?

इस डील में iPhone 15 Pro के 128GB स्टोरेज मॉडल को बेचा जा रहा है. इस डील का फायदा आप ब्लैक और व्हाइट दोनों वर्जन पर ले सकते हैं. इसके अलावा भी कंपनी इस पर कई और तरह के डिस्काउंट दे रही है.

यह थी सीधे-सीधे छूट की बात. यानी कोई भी इसे 1,04,490 रुपये में खरीद सकता है. यानी इस कीमत पर बिना किसी नियम व शर्त के आपको आईफोन का हाई-एंड फोन मिल जाएगा. इसके अलावा भी विजय सेल्स कई ऑफर दे रहा है.

फ्लैट डिस्काउंट के अलावा Vijay Sales बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है. इससे कस्मटमर्स और भी ज्यादा बचा सकते हैं. जो लोग अपने मौजूदा iPhones को अपग्रेड करना चाहते हैं वे इन ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. इससे वे iPhone 15 Pro को और भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं.

iPhone 15 Pro vs iPhone 16 Pro: कौन सही है?

जब नए iPhone 16 Pro से इसकी तुलना की जाती है तब iPhone 15 Pro अभी भी अच्छा विकल्प है. दोनों मॉडल के बीच कीमत का फर्क ₹15,410 है. iPhone 16 Pro भारत में ₹1,19,900 से शुरू होता है. हालांकि, इसमें कई अपग्रेड्स दिए गए हैं. फिर भी iPhone 15 Pro हाई-एंड परफॉर्मेंस के साथ आता है.

ये भी पढ़ें: दीपावली से पहले मुकेश अंबानी ने दिया तोहफा! 12 हजार में मिल रहा लैपटॉप, जानें डील

Sudhanshu Shubham

Sudhanshu Shubham

सुधांशु शुभम मीडिया में लगभग आधे दशक से सक्रिय हैं. टाइम्स नेटवर्क में आने से पहले वह न्यूज 18 और आजतक जैसी संस्थाओं के साथ काम कर चुके हैं. टेक में रूचि होने की वजह से आप टेक्नोलॉजी पर इनसे लंबी बात कर सकते हैं. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo