धमाल मचाने आ रहे OnePlus 12, Redmi 13C जैसे एक से बढ़कर एक Powerful Smartphones! लिस्ट देखें

धमाल मचाने आ रहे OnePlus 12, Redmi 13C जैसे एक से बढ़कर एक Powerful Smartphones! लिस्ट देखें
HIGHLIGHTS

नीचे आप उन स्मार्टफोन्स की लिस्ट देख सकते हैं जो दिसंबर के महीने में लॉन्च हो सकते हैं।

रेडमी अपने Redmi 13C स्मार्टफोन को भारत में 10000 रुपए के सेगमेंट में लॉन्च करने के लिए तैयार है।

वनप्लस अपने OnePlus 12 5G स्मार्टफोन को 5 दिसंबर को चीन में लॉन्च करने वाला है।

दिसंबर 2023 में शाओमी, वनप्लस, रियलमी आदि की ओर से बेहद शानदार फीचर-पैक्ड स्मार्टफोंस को पेश किया जाने वाला है। अगर आप अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करने की सोच रहे हैं, तो इन डिवाइसेज़ के लॉन्च के लिए और बेहतर डील्स पाने के लिए आपको बस कुछ दिन और इंतज़ार कर लेना चाहिए। नीचे आप उन स्मार्टफोन्स की लिस्ट देख सकते हैं जो दिसंबर के महीने में लॉन्च हो सकते हैं। 

Redmi 13C

यह भी पढ़ें: Mobile Games Library में 3 iconic GTA गेम्स जोड़ने जा रहा Netflix: देखें इनके नाम

रेडमी अपने इस स्मार्टफोन को भारत में 10000 रुपए के सेगमेंट में लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि इसे 6 दिसंबर को पेश किया जाएगा। रेडमी की सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक यह कंपनी की ‘C’ सीरीज का पहला स्मार्टफोन है जो 5G सपोर्ट के साथ आएगा। इसी बीच, अमेज़न लिस्टिंग के अनुसार इस फोन में 50MP प्राइमरी कैमरा शामिल होगा।   

OnePlus 12 5G

वनप्लस अपने OnePlus 12 5G स्मार्टफोन को 5 दिसंबर को चीन में लॉन्च करने वाला है। इसकी ग्लोबल लॉन्च डेट आना अभी बाकी है। कंपनी ने इस फोन का इंटरनेशनल प्रमोशन शुरू कर दिया है जो 24 जनवरी के संभावित ग्लोबल लॉन्च का संकेत देता है। ऐसे में टिप्सटर Max Jambor ने मेंशन किया है कि OnePlus 12 Series को 23 जनवरी को भारत में ग्लोबली पेश किया जाएगा। 

Realme GT5 Pro

HT के मुताबिक इस अपकमिंग फोन के लॉन्च की तारीख चीन में 7 दिसंबर रखी गई है। यह डिवाइस लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस हो सकता है। साथ ही इसमें वायरलेस चार्जिंग और 1TB तक स्टोरेज जैसे अडवांस फीचर्स शामिल होने की उम्मीद है जो इसे दूसरे वेरिएन्ट्स से अलग बनाएंगे। यह डिवाइस अगले साल की शुरुआत में भारत में 50 से 60 हजार के प्राइस रेंज में आने की काफी संभावना है। 

यह भी पढ़ें: हजारों रुपए सस्ता मिल रहा Motorola का Waterproof 5G फोन, फौरन करें ऑर्डर, कहीं खत्म न हो जाए ऑफर

Redmi Note 13 Pro Series

Note 13 Pro Series के भारतीय लॉन्च को लेकर इंटरनेट पर काफी हलचल मची हुई है। यह लाइनअप दिसंबर या जनवरी में लॉन्च होने की उम्मीद है। इन स्मार्टफोन्स को चीन में पहले ही पेश किया जा चुका है और अब 30000 रुपए के किफायती प्राइस रेंज में भारत में लॉन्च होने की संभावना है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo