सस्ते में मिल रहे ये दमदार 5G स्मार्टफोन्स, Amazon दे रहा ताबड़तोड़ डील्स, फोल्डेबल फोन भी लिस्ट में

सस्ते में मिल रहे ये दमदार 5G स्मार्टफोन्स, Amazon दे रहा ताबड़तोड़ डील्स, फोल्डेबल फोन भी लिस्ट में

अगर आप एक बुक-स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर खास आप ही के लिए है। Tecno का तगड़ा Phantom V Fold 5G अभी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न इंडिया पर भारी भरकम डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। और इतना ही नहीं, ई-कॉमर्स कंपनी इस पर धमाकेदार कूपन ऑफर भी दे रही है। यानि कुल मिलाकर इस जबरदस्त फोल्डेबल हैंडसेट को इतने सस्ते में खरीदने का मौका आपको शायद ही दोबारा मिलेगा। आइए आपको पूरी डील समझाते हैं।

Tecno Phantom V Fold 5G Amazon Discount

वैसे तो इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की असली कीमत 1,00,999 रुपए है, लेकिन अभी अमेज़न पर चल रहे धमाकेदार ऑफर में यह 31 प्रतिशत की सीधी छूट के साथ 69,999 रुपए की कीमत में लिस्टेड है। इसके अलावा अगर आप डिस्काउंट कूपन का इस्तेमाल करते हैं तो इसकी कीमत पूरे 10000 रुपए और घट जाएगी। वहीं बैंक ऑफर के तहत कंपनी चुनिंदा क्रेडिट कार्ड पर 1,250 रुपए तक का डिस्काउंट अलग से दे रही है।

इन सभी ऑफर्स को मिलाकर आप इस Phantom V Fold को 58,749 रुपए की प्रभावी कीमत पर घर ले जा सकेंगे। इतना ही नहीं, अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है जिसे आप एक्सचेंज करना चाहते हैं यहाँ भी आपको 66,499 रुपए तक की भारी छूट पाने का मौका दिया जा रहा है। यहाँ से खरीदें!

यह ध्यान देने वाली बात है कि अगर आप इतने महंगे स्मार्टफ़ोन की बजाए एक डीसेंट मिड-रेंज डिवाइस खरीदना चाहते हैं, तब भी अमेज़न के पास आपके लिए दो बहुत बढ़िया डील्स मौजूद हैं। यहाँ मैं जिन फोन्स की बात कर रही हूँ वे realme NARZO 70 Pro 5G और HMD Crest Max 5G हैं। आइए इन दोनों डील्स के बारे में जानते हैं।

realme NARZO 70 Pro 5G Amazon Deal

Realme-Narzo-70-Pro-5G

रियलमी का यह स्मार्टफोन आमतौर पर 24,999 रुपए में आता है। हालांकि, अभी अमेज़न इस पर 28 प्रतिशत की सीधी छूट दे रहा है जिसके साथ यह प्लेटफॉर्म पर 17,998 रुपए में लिस्टेड है। इसी के साथ यहाँ ग्राहकों को 2,000 रुपए का कूपन डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत और भी घटकर केवल 15,998 रुपए रह जाएगी। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत आप इस हैंडसेट पर 17,000 रुपए तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

HMD Crest Max 5G Amazon Offer

वहीं दूसरी ओर, हाल ही में लॉन्च हुए HMD Crest Max पर अमेज़न पूरे 38 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है, जिसके साथ यह अभी 22,499 रुपए के बजाए केवल 13,999 रुपए में उपलब्ध है। इस फोन पर आपको कोई कूपन डिस्काउंट तो नहीं मिल रहा है लेकिन बैंक ऑफर में आप चुनिंदा क्रेडिट कार्ड्स पर 1,250 रुपए तक की छूट जरूर पा सकते हैं। साथ ही, एक्सचेंज ऑफर का इस्तेमाल करने पर भी आपको 13,200 रुपए तक अतिरिक्त छूट मिल सकती है। यहाँ से खरीदें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo